Thursday, December 1, 2022
Homeक्रिकेटVirat Kohli ने पेप्सी से तोड़ लिया नाता, करोड़ों के ऑफर को...

Virat Kohli ने पेप्सी से तोड़ लिया नाता, करोड़ों के ऑफर को मार दी ठोकर

- Advertisement -

डेस्क।दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो 2020 के दौरान अपने खेल के साथ ही एक अलग तरह की घटना के चलते सुर्खियों में थे. उन्होंने पुर्तगाल के पहले मैच के बाद प्रेस कॉन्फेंस के बाद कोका कोला की बोतलों को उठाकर साइड में रख दिया था. साथ ही पानी की बोतल को उठाकर उसका समर्थन किया था.

इस तरह से उन्होंने सॉफ्ट ड्रिंक नहीं पीने का संदेश दिया था. इस घटना के बाद पूरी दुनिया में रोनाल्डो के इस हरकत की चर्चा रही थी. वहीं कोका कोला को नुकसान उठाना पड़ा था. उसके शेयरों की कीमतों में बड़ी गिरावट आई थी.

- Advertisement -

एक दिन के अंदर ही उसे कई सौ करोड़ रुपयों का नुकसान हुआ था. हालांकि बाद में यूरो 2020 के आयोजक UEFA को कहना पड़ा था कि खिलाड़ी स्पॉन्सर के सामान को न हटाएं क्योंकि पैसे इन्हीं से आते हैं.साथ छोड़ दिया था. उन्होंने यह फैसला क्रिकेट के बड़े खिलाड़ी होने और खुद सॉफ्ट ड्रिंक नहीं पीने के चलते उठाया था.

कोहली की तरफ से कहा गया था कि वे खुद भी सॉफ्ट ड्रिंक नहीं पीते हैं तो उनके लिए इसका प्रचार करना भी सही नहीं होगा. उन्होंने सीएनएन-आईबीएन को दिए इंटरव्यू में कहा था कि वे इस ब्रैंड के साथ जुड़ाव महसूस नहीं कर पा रहे थे. इसी वजह से उन्होंने अलग होने का फैसला किया.

- Advertisement -

विराट कोहली ने कहा था, ‘भूतकाल में मैंने जिन चीजों को एंडॉर्स किया, मैं उनके नाम लेना नहीं चाहूंगा लेकिन मुझे महसूस हुआ कि मैं उनसे कनेक्ट नहीं कर पा रहा था. ऐसे में उन्हें पीने की अपील मैं लोगों से इसलिए नहीं कर सकता क्योंकि मुझे पैसे मिल रहे हैं.’

Also read- https://khabarsatta.com/religion/sawan-month-2021-date-when-will-the-month-of-sawan-start-how-many-mondays-will-be-there-note-the-dates/

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments