लोकसेवा आयोग मे भ्रष्टाचार के खिलाफ एलटी परीक्षा रद्द की मांग

0
51

प्रयागराज (अंकित तिवारी) / लोकसेवा आयोग मे भ्रष्टाचार के खिलाफ एलटी परीक्षा रद्द की मांग पर दुर्गा पार्क सलोरी में हुई बैठक ,निकाला गया जुलूस।

आज लोकसेवा आयोग में भ्रष्टाचार के खिलाफ वाराणसी में रात्रि कालीन धरने का समर्थन किया और पुलिस अभ्यर्थियों पर लखनऊ में लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की।आयोग में व्याप्त भ्रष्टाचार को ख़त्म करने तक जारी रहेगा आंदोलन

11जून, प्रयागराज

1- भ्रष्टाचार में लिप्त परीक्षा नियंत्रक के साथ सचिव जगदीश तिवारी , अध्यक्ष अनिरुद्ध यादव समेत सभी आरोपियों को गिरफ्तार किया जाय।
2- एलटी परीक्षा निरस्त कर 06माह के अंदर भर्ती पूरी कराई जाय।
3- पिछले 02साल में हुई भर्ती परीक्षाओं की रिटायर्ड जज के पैनल की निगरानी में जाँच कराई जाय।
4- आंदोलनरत छात्रों पर लादे गये मुकदमे तत्काल वापस लिया जाय।
5- रोजगार आयोग/बोर्डों में भ्रष्टाचार व अनियमितता को रोकने के लिए राज्यस्तरीय आयोग का गठन हो, जिससे सभी आयोगों /बोर्डों की जवाबदेही सुनिश्चित हो सके।

उक्त मांगों को लेकर आज प्रतियोगी छात्रों ने दुर्गा पार्क सलोरी में बैठक की। बैठक के बाद पार्क से तक जुलूस निकाला गया।

बैठक व प्रदर्शन के दौरान सुनील मौर्य ने कहा कि लोकसेवा आयोग में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ़ लड़ाई बहुत बड़ी लड़ाई है लेकिन इस लड़ाई को लड़ा जाना बहुत जरुरी है। प्रदेश के सारे आयोगों व बोर्डों में भ्रष्टाचार होने का आरोप लग रहा है, लेकिन लोकसेवा आयोग में भ्रष्टाचार होने से नौजवानों का विश्वास प्रतियोगी परीक्षाओं से ही उठ जाएगा, जो समाज के लिए खतरनाक साबित होगा।

यह भी पढ़े :  झाविमो किसान मोर्चा जिला कार्यकारणी की अहम बैठक सम्पन्न

आगे उन्होंने कहा की आयोग में व्याप्त भ्रष्टाचार को लेकर सरकार शीघ्र कदम उठाकर दोषियों को दण्डित करे अन्यथा छात्रों का गुस्सा बढ़ जाएगा।
अनुराग वर्मा व सुनील यादव ने कहा कि सत्यापन रोकने से काम नहीं चलने वाला है दोषियों को शीघ्र दण्डित करना होगा।

बैठक में आज लोकसेवा आयोग में भ्रष्टाचार के खिलाफ बीएचयू गेट लंका, वाराणसी में रात्रि कालीन धरने का समर्थन किया और पुलिस अभ्यर्थियों पर लखनऊ में लाठीचार्ज की कड़ी निंदा की गयी।

आज प्रदर्शन में सुनील मौर्य, अनुराग वर्मा, सुनील यादव, अमित , सुनील , पवन गुप्ता,अंगद सरोज,अनिल वर्मा,,राजेंद्र प्रसाद, राम सागर कुशवाहा,संदीप, उमाशंकर, रामजीत, दिनेश सिंह, विजय सिंह, भूपेंद्र सिंह, सुधांशु, अरविंद मौर्य, राजकुमार पटेल, अनिरुद्ध शर्मा आदि छात्र उपस्थित रहे।

समस्त प्रतियोगी छात्र
08115766703

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.