Home मध्य प्रदेश शिव ’राज’ में महापाप, पिता-चाचा समेत मासूम के साथ बर्बरता, फिर ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या

शिव ’राज’ में महापाप, पिता-चाचा समेत मासूम के साथ बर्बरता, फिर ट्रैक्टर से रौंदकर हत्या

होशंगाबाद: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के गृह जिले सीहोर के नजदीक होशंगाबाद में खूनी खेल की ऐसी तस्वीर सामने आई है, जिसे जानकर एक बार के लिए आप भी सहम जाएंगे। दरअसल यहां पर कुछ दबंगों ने जमीन और रेत के विवाद में 11 साल के मासूम बच्चे सहित तीन लोगों की बेदर्दी से हत्या कर दी। मामला जिले के सिवनीमालवा तहसील के आयपा गांव का है, जहां दो परिवारों में रेत और जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चला आ रहा था। ये विवाद देखते ही देखते कब खूनी खेल में तब्दील हो गया, किसी को पता नहीं चला।

जानकारी के मुताबिक, गांव के दो यदुवंशी परिवारों में लंबे समय से विवाद चल रहा था। बीते दिनों एक पक्ष की रेत की ट्रॉली पकड़ गई थी, जिसके लिए वह दूसरे पक्ष को जिम्मेदार मान रहा था, इसी नाराजगी को लेकर आरोपी अनवर यदुवंशी ने अपने भाइयों के साथ मिलकर खेत में पानी देने गए तीन पिता पुत्रों के साथ बेहरमी से मारपीट की। इस दौरान उन्होंने बीच में आए 11 साल के मासूम को भी नहीं बख्शा और पेड़ से बांधकर उन्हें बुरी तरह पीटा, आरोपियों का मन इससे भी नहीं भरा और बाद में उन्होंने ट्रैक्टर से कुचलकर तीन लोगों की हत्या कर दी। इस हमले में 60 साल के बालाराम बुरी तरह घायल हो गए, जिनका इलाज जारी है।

- Advertisement -

वहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी खुद ट्रैक्टर चलाकर सिवनीमालवा थाने पहुँचा और आत्मसमर्पण कर बताया कि मैंने तीन लोगों को मार डाला है। जिसके बाद पुलिस आनन फानन में ग्राम घटनास्थल पर पहुंची। जहां नजारा पुलिस देख दंग रह गई। मौके पर मासूम समेत तीन लोगों की लाश पड़ी हुई थी। उधर एसपी संतोष सिंह गौर ने बताया, कि तीन जमीन और रेत के विवाद में दोनों पक्षों में पुरानी रंजिश के चलते विवाद हुआ था। पुलिस ने मौके पर तीनों शवों का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। इस मामले में 7 लोगों की गिरफ्तारी करली है तीन आरोपी अभी फरार है, उनकी तलाश जारी हैं।

यह भी पढ़े :  अब बिना फिंगरप्रिंट स्टार्ट नहीं हो पाएगी आपकी कार, चोरी रोकने के लिए छात्र ने बनाई अनोखी डिवाइस
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,576FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

उत्तर भारत में फिर चलेंगी बर्फीली हवाएं, 26 जनवरी तक ठंड के आसार, जानें दिल्ली- यूपी-ब‍िहार सहित अन्य राज्यों के मौसम का हाल

नई दिल्ली। देश के उत्‍तरी हिस्‍से में कड़ाके की ठंड जारी है। पहाड़ी इलाकों में हो रही बर्फबारी के कारण...
यह भी पढ़े :  अब बिना फिंगरप्रिंट स्टार्ट नहीं हो पाएगी आपकी कार, चोरी रोकने के लिए छात्र ने बनाई अनोखी डिवाइस

रिंग रोड पर ट्रैक्टर रैली निकालने पर अड़े किसान, दिल्ली पुलिस का इनकार