Home मध्य प्रदेश दर्दनाक हादसा: वो मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन मजबूरी ऐसी कि उन्हें बचा न सके और वो जिंदा...

दर्दनाक हादसा: वो मदद के लिए चिल्लाते रहे लेकिन मजबूरी ऐसी कि उन्हें बचा न सके और वो जिंदा जल गए

उज्जैन: उज्जैन में डंपर और टेंपो ट्रेवलर के बीच टक्कर में एक भीषण टक्कर हो गई। इस हादसे में 3 लोग जिंदा जल गए है। यह दर्दनाक हादसा देवास के समीप भोपाल हाईवे पर यह हुआ है। बताया जा रहा है कि टक्कर से वाहनों में आग लग गई जिससे टेंपो ट्रैवलर में सवार तीन लोग जिंदा जल गए। दर्दनाक हादसे की सूचना मिलने के बाद पिपलीनाका क्षेत्र में हड़कंप मच गया।

जानकारी के अनुसार, देवास के भोरासा थाना क्षेत्र में सीख खेड़ी नाके पर इंदौर भोपाल हाईवे पर शुक्रवार देर रात 12 बजे भोपाल की ओर से  टेंपो ट्रैवलर उज्जैन की ओर जा रही थी। इसी दौरान रॉन्ग साइड पर आ रहे डंपर क्रमांक एमपी 09 एचएच 7698 से उसकी टक्कर हो गई। दुर्घटना होते ही दोनों वाहनों में धू-धू कर कर आग लग गई। दुर्घटना में टेंपो ट्रेवलर का अगला हिस्सा पिचक गया था। जिसके कारण उसमें सवार चालक श्याम पिता मदन लाल माली 42 साल, शिवनारायण पिता उमराव सिंह 65 साल और देवेंद्र पिता सज्जन सिंह 40 साल फस गए थे। कुछ ही देर में आग ने दोनों वाहनों को पूरी तरह से अपनी चपेट में ले लिया। जिसके चलते तीनों की जिंदा जलने से मौके पर ही मौत हो गई।

- Advertisement -

प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो दुर्घटना के बाद अचानक टेंपो ट्रैवलर में आग लग गई थी। इस दौरान उसमें सवार श्याम शिवनारायण और देवेंद्र मदद के लिए लोगों को पुकारते रहे। लेकिन आग इतनी भीषण थी कि सभी उन्हें केवल जलता हुआ देखने के अलावा कुछ नहीं कर सके। मौके पर आधे घंटे के बाद फायर ब्रिगेड पहुंची लेकिन तब तक तीनों जिंदा जल चुके थे। सूचना मिलते ही मौके पर भोरासा थाना प्रभारी चेतसिंह परते मौके पर पहुंच गए थे। एसआई चेत सिंह परते ने बताया कि टेंपो ट्रैवलर उज्जैन के रहने वाले जयदीप राठौर निवासी आदित्य नगर की है। उसमें 3 लोग सवार थे जो कि उज्जैन के पिपली नाका क्षेत्र के रहने वाले थे। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार तीनों भोपाल में शादी का सामान छोड़ने के लिए आए थे। लौटते समय दर्दनाक हादसा हो गया। उक्त घटना की जानकारी ट्रैवलर मालिक और मृतक के परिजनों को दे दी गई है।

यह भी पढ़े :  अमरकंटक : लगभग 50 करोड़ की राशि से होगा माँ नर्मदा तट का सौन्दर्यीकरण - MP NEWS
- Advertisement -

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,584FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

भारतीय सेना का Helicopter J&K के कठुआ जिले में Landing के समय हुआ Crash, एक पायलट मृत

नई दिल्ली : सोमवार (25 जनवरी, 2021) को भारतीय सेना के एक हेलीकॉप्टर ने जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में एक...
यह भी पढ़े :  अमरकंटक : लगभग 50 करोड़ की राशि से होगा माँ नर्मदा तट का सौन्दर्यीकरण - MP NEWS

Republic Day Whatsapp Video Status: रिपब्लिक डे व्हाट्सएप वीडियो स्टेटस