Home मध्य प्रदेश MP सरकार का बड़ा फैसला, धार्मिक स्थलों पर नहीं फिल्माए जा सकेंगे...

MP सरकार का बड़ा फैसला, धार्मिक स्थलों पर नहीं फिल्माए जा सकेंगे डर्टी सीन, शूटिंग की होगी रिकॉर्ड

0
47

भोपाल: मध्य प्रदेश में नेटफ्लिक्स के वेब सीरीज के ‘ए सूटेबल बॉय’ को लेकर बवाल बढ़ता जा रहा है। सरकार भी इसे लेकर अब सख्त है। एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने साफ कर दिया कि धार्मिक स्थानों में किसी भी तरह की अश्लीलता बर्दाश्त नहीं की जाएगी। सभी धार्मिक स्थलों पर शूटिंग के दौरान आपत्ति जनक शूटिंग पर रोक लगा दी है। साथ ही आपत्तिजनक शूटिंग करने पर डायरेक्टर को दोषी मानते हुए कड़ी कार्रवाई करने का प्रावधान किया गया है।

बता दें कि इससे पहले वेब सीरीज ‘ए सूटेबल बॉय’ में आपत्तिजनक दृश्यों के लिए ओटीटी प्लेटफॉरम नेटफ्लिक्स के प्रबंधन से जुड़ीं मोनिका शेरगिल और अंबिका खुराना के खिलाफ रीवा के सिविल लाइंस थाने में धारा 295 ए के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

गौरतलब है कि ओटीटी प्लेटफार्म के नेटफ्लिकिस की वेब सीरीज ए सूटेबल बॉय की शूटिंग महेश्वर घाट पर हुई है। जहां महेश्वर में विशाल शिव मंदिर में फिल्म में चुंबन दृश्य दर्शाया गया इस दौरान बैकग्राउंड में आरती का म्यूजिक बज रहा है। इसी दृश्य को लेकर विवाद है। जिसे लेकर सबसे पहले बीजेपी के नेता गौरव तिवारी ने रीवा में इसकी शिकायत की थी। जिस पर एक के बाद एक एक्शन लिए जा रहे हैं।

यह भी पढ़े :  आसाराम बापू आश्रम से चांदी की चरण पादुका चोरी, घटना सीसीटीवी में कैद

NO COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here