khabar-satta-app
Home मध्य प्रदेश MP उपचुनाव: दिग्विजय का बीजेपी पर निशाना, बोले- लोकतंत्र का गला घोंटकर पहली बार ऐसे चुनाव हो रहे हैं

MP उपचुनाव: दिग्विजय का बीजेपी पर निशाना, बोले- लोकतंत्र का गला घोंटकर पहली बार ऐसे चुनाव हो रहे हैं

भोपाल: पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने मध्यप्रदेश में होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि ‘लोकतंत्र के इतिहास में पहली बार ऐसे उप चुनाव हो रहे हैं। इन उपचुनाव से मौजूदा सरकार रहेगी कि नहीं रहेगी यह तय होगा। यह बात स्वयं शिवराज सिंह चौहान कह चुके हैं कि मैं अभी टेंपरेरी मुख्यमंत्री हूं परमानेंट करने के लिए मुझे चुनाव जितवाइए। ऐसे महत्वपूर्ण चुनाव में सरकार रहेगी या जाएगी यह चुनाव के नतीजों पर निर्भर करेगा।

28 में से 27 ऐसे उम्मीदवार हैं जो कांग्रेस से BJP में शामिल हो गए…
दिग्विजय ने कहा कि लगभग पौने दो साल पहले भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस छोड़ने वाले विधायकों के खिलाफ बैनर, पोस्टर लगाकर विरोध किया था। बेईमान तथा भ्रष्ट भी कहा था लेकिन अब वही भाजपा के उम्मीदवार बन गए। ऐसी परिस्थिति में इन उम्मीदवारों और शिवराज सिंह जी को यह डर लगा हुआ है कि शायद भाजपा के कार्यकर्ता इन दलबदलू उम्मीदवारों के पक्ष में विचार न कर ले। इसलिए भाजपा ने चुनाव का जिम्मा सरकारी अधिकारी कर्मचारी और पुलिस पर सौंप दिया है। सुमावली क्षेत्र में कांग्रेस के कार्यकर्ता के घर में घुसकर तोड़फोड़ की गई जिसका ऑडियो क्लिप भी सामने आया है। जिसमें उम्मीदवार मां बहन की गालियां दे रहा है। इसी तरह से कुछ और लोग भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालने को कह रहे हैं। यह सारी शिकायतें हमने चुनाव आयोग से की है हमें उम्मीद है चुनाव आयोग इस पर कार्यवाही करेगा। हम ने चुनाव आयोग से अनुरोध भी किया है कि कार्रवाई से हमें भी सूचित किया जाए।

- Advertisement -

आकाश विजयवर्गीय पर भी साधा निशाना…
आकाश विजयवर्गीय पर निशाना साधते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि ‘सांवेर में आकाश विजयवर्गीय पैसे बांट रहे हैं, करेरा में जसवंत जाटव कह रहे हैं वोट नहीं दिया तो गर्दन मरोड़ दूंगा। इस तरह की शिकायतें हमारे पास आई हैं। इसलिए हमने चुनाव आयोग में शिकायत की है। कांग्रेस पार्टी के 26 विधायकों ने तो लोकतंत्र बेच दिया लेकिन हमें यह विश्वास है कि मध्यप्रदेश का प्रशासकीय तंत्र माननीय मुख्य सचिव से लेकर चपरासी तक तथा डीजीपी से लेकर सिपाही तक अपने आपको नहीं बेचेगा। अन्यथा हम लोगों को ऐसे सारे अधिकारियों और कर्मचारियों की सूची बना रहे हैं। उपचुनाव में अपनी भूमिका को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि उपचुनाव में दिग्विजय सिंह की भूमिका है कि भाजपा को हराओ ओर कांग्रेस को जिताओ।

- Advertisement -

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

11,007FansLike
7,044FollowersFollow
793FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

भूकंप के दौरान सतर्कता से जुड़ी कुछ जरूरी बातें, जरूर पढ़े और सबके साथ शेयर जरूर करें

भूकंप के दौरान सतर्कता से जुड़ी कुछ जरूरी बातें, जरूर पढ़े और सबके साथ शेयर जरूर करें...

Seoni Bhukamp News: सिवनी में एक दिन में 2 बार आए भूकंप की तीव्रता 3.1 और 3.5 हुई दर्ज

सिवनी। सिवनी जिले में शनिवार को दोपहर 12:49 मिनिट 17 सेकंड में भूकंप का जोरदार झटका महसूस किया गया था जिसके बाद...

Seoni Bhukamp News: भूकंप का दूसरा झटका हुआ महसूस

सिवनी। सिवनी जिले में शनिवार को दोपहर 12:49 में भूकंप का जोरदार झटका महसूस किया गया था जिसके बाद शाम होते होते...

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कह दी बड़ी बात, चुनाव हार जाना मंजूर है लेकिन गलत आश्वासन नहीं देंगे

वैशाली। बिहार विधानसभा चुनाव- 2020 में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा खूब पसीना बहा रहे हैं। चुनाव प्रचार के लिए बिहार में कैंप...

इंग्लैंड में लॉकडाउन, बोरिस जॉनसन कर रहे नए नियमों पर विचार

लंदन। कोविड-19 महामारी के मद्देनजर वैज्ञानिकों द्वारा दी गई चेतावनी को गंभीरता से लेते हुए  इंग्लैंड में अगले सप्ताह से लॉकडाउन लागू...