Wednesday, March 3, 2021

मिशा शर्मा का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड 2021 में दर्ज, कोरोना काल मे ऑनलाइन सुनाती थी मधुर संगीत

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

हरदा: मध्यप्रदेश के हरदा जिले की गायिका श्रीमति मिशा शर्मा ने निर्गुण व शास्त्रीय संगीत की मधुर स्वर लहरियों से करीब 166 देशों तक कोरोना जैसे संकट काल में ऑनलाइन माध्यम से अलग अलग प्लेटफार्म से अपने संगीत को जन जन तक प्रसार किया, उसके लिए मीशा शर्मा ने ऑनलाइन इंडिया बुक ऑफ रिकार्ड की वेबसाइड के जरिये रजिस्ट्रेशन किया था उसके बाद निश्चित नियमो का पालन करते हुए परीक्षण के बाद उनका नाम दर्ज हुआ ।

प्रदेश की बेटी ने इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज कराया है। मिशा शर्मा ने अपने पति संगीतज्ञ सुमित शर्मा के साथ लगातार संगीत सेवा कर इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में स्थान बनाया है। गायक दंपती ! सुमित व मिशा शर्मा ने कोरोना विभिषिका काल में मनोरंजन एवं पुरातन कला संरक्षण के उद्देश्य से सोशल मीडिया पर लगातार अपने गायन से लोगों को आनंदित किया।

- Advertisement -

सुमित ने बताया कि उन्होंने कई देशों में सोशल मीडिया के माध्यम से गायन की प्रस्तुतियां दीगई। 26 जनवरी को एक न्यूज चैनल के माध्यम से लगभग 166 देशों के भारतीयों ने उनके लाइव देशभक्ति गायन का आनंद भी लिया गया।

जून से लेकर दिसंबर तक लगातार संगीत के जरिये अपनी सेवा दी। इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स की टीम ने उनके इस कार्य का अवलोकन किया और मिशा शर्मा का नाम अप्रेशियन में दर्ज कर पुरस्कार प्रदान किया गया।

यह भी पढ़े :  भगोड़े नीरव मोदी का Madhya Pradesh कनेक्शन
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  भगोड़े नीरव मोदी का Madhya Pradesh कनेक्शन