Homeमध्य प्रदेशमध्य प्रदेश: कमल नाथ का सिर काटने की बात कहने वाले मंत्री...

मध्य प्रदेश: कमल नाथ का सिर काटने की बात कहने वाले मंत्री पर केस दर्ज

- Advertisement -

मुरैना। मध्य प्रदेश के कृषि राज्यमंत्री एवं दिमनी विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी गिर्राज डंडौतिया के खिलाफ शनिवार देर शाम दिमनी थाने में एफआइआर दर्ज हो गई। डंडौतिया ने चुनावी सभा में पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ का सिर काटने और लाश ले जाने की बात कही थी।

डंडौतिया के उक्त आपत्तिजनक बयान के खिलाफ कांग्रेस ने जिला निर्वाचन अधिकारी से लेकर चुनाव आयोग तक को शिकायत की थी। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अनुराग वर्मा ने कार्रवाई के निर्देश दिए थे। निर्वाचन आयोग ने भी इस बयान को हिंसा फैलाने वाला और डराने, धमकाने वाला पाया था। आयोग ने मुरैना के पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया को निर्देश दिए कि इस मामले में तत्काल एफआइआर दर्ज की जाए। सुजानिया ने बताया कि निर्वाचन आयोग से पत्र मिलने के बाद डंडौतिया के खिलाफ दिमनी थाने में जान से मारने की धमकी देने (धारा 506) एवं आचार संहिता उल्लंघन (धारा 188) का मामला दर्ज किया गया है।

यह भी पढ़े :  Digvijay Singh खाते हिन्दुस्तान की, बजाते पाकिस्तान की हैं: मंत्री सारंग

यह बयान पड़ा भारी

- Advertisement -

मुरैना जिले की दिमनी विधानसभा क्षेत्र के कमथरी गांव में गुरुवार को हुई सभा में डंडौतिया ने कहा था कि इमरती देवी के लिए जो शब्द कमल नाथ ने बोले, वह डबरा में कहे थे। अगर वे यह बात तंवरघार-चंबल में बोलते तो कत्ल हो जाते। उनका मूड ले लेते (सिर काट देते)। अगर कमल नाथ किसी महिला के लिए ऐसी बात दिमनी क्षेत्र में बोल देते तो यहां से उनकी लाश जाती। उनके भाषण के समय राज्यसभा सदस्य ज्योतिरादित्य सिंधिया भी मंच पर मौजूद थे।

यह भी पढ़े :  MP Education Portal: निजी स्कूलों में निःशुल्क प्रवेश के लिये आवेदन 10 जून से प्रारंभ
- Advertisement -
spot_img
spot_img
Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisment -