Home मध्य प्रदेश Katni News : मामुली विवाद में महिला को घसीट-घसीट कर मार डाला

Katni News : मामुली विवाद में महिला को घसीट-घसीट कर मार डाला

कटनी: कटनी जिले के उमरियापान के पिपरिया सहलामन की महिला सुमन पटेल के साथ पडोस में ही रहने वाले 7 से 8 लोगों द्वारा धारदार हथियार से हमला कर मारपीट की गई। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। इस मामले में मृतक महिला के साथ हुई मारपीट का वीडियो भी सामने आया है। जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरह महिला को घसीटकर मारपीट की गई थी। महिला के मौत के बाद परिजन व सैकड़ो ग्रामीणों ने महिला के शव को डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर रख चक्का जाम लगा न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

मृतका सुमन के परिजनों ने आरोप लगाते हुए बताया कि गांव में अतिक्रमण के चलते उनके आंगन में मालवा पड़ा हुआ था। जिसे सुमन हटा रही थी। उसी दौरान पड़ोस में ही रहने वाले भदन लोधी, हरवंश का पूरा परिवार अचानक वहां पहुंच गया और सुमन पर धारदार हथियार से हमला कर मारपीट कर मौके से फरार हो गए। जिसका वीडियो परिजनों ने बना वारयल कर दिया, और परिजनों ने तुरंत सुमन को उमरियापान के स्वास्थ्य केंद्र लेकर पहुंचे। जहां से महिला को जबलपुर रेफर कर दिया गया। वहां इलाज के दौरान सुमन की मौत हो गई। जिससे आक्रोशित परिजनों व सैकड़ो ग्रामीणों ने डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर सुमन के शव रख जोर दर प्रर्दशन किया और न्याय की मांग की।

- Advertisement -

सड़क पर जाम लगते ही पुलिस बल में मौके पर पहुंच गया और परिजन व ग्रामीणों को घंटो समझाने की कोशिश कर रही है। वहीं एसडीओपी पीके सारस्वत ने बताया कि, यह पूरा विवाद अतिक्रमण हटाने को लेकर हुआ था। जिसमे दो पक्ष आपस मे भिड़ गए थे। जिसके बाद इस झगड़े में सुमन लोधी गंभीर रूप से घायल हो गई थी। जिसकी कल जबलपुर में मौत हो गई जिससे आक्रोशित परिजन व ग्रामीणों ने डूंडी ग्राम की मेन सड़क पर महिला का शव रख चक्का जाम कर दिया। जिन्हें समझाने की कोशिश की जा रही है, और जिन लोगों ने मारपीट की है उन्हें थाने में बैठा पूरे मामले की जांच की जा रही है।

यह भी पढ़े :  वैक्सीनेशन के बाद मजदूर की मौत पर घिरी सरकार, दिग्विजय बोले- आखिर गरीबों पर क्यों हो रहे ट्रायल
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: जिले में हुआ कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आगाज, सिवनी कलेक्टर और विधायक ने लिया जायजा

सिवनी : 16 जनवरी 2021 का दिन सम्पूर्ण भारतवर्ष सहित सिवनी जिले के लिए आशा की नयी किरण लेकर...
यह भी पढ़े :  MP में लागू हुआ धर्म स्वातंत्र्य अधिनियम 2020, 10 साल की सजा का प्रावधान

नॉर्वे में 23 लोगों की मौत, कुछ दिन पहले फाइजर COVID-19 वैक्सीन ली थी

x