Sunday, March 7, 2021

बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाने वाले हो जाएं सावधान, टीचर ने छात्रों के व्हाट्सएप ग्रुप में डाल दिए अश्लील वीडियो

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

जबलपुर: शिक्षा के मंदिर में आखिर कैसे शिक्षक बच्चों को शिक्षा दे रहे हैं, और उनकी मानसिकता कैसी है। इसका अदाजा आपको इस खबर को पढ़ने के बाद जरूर हो जाएगा। जबलपुर के एक स्कूल ने शिक्षा के मंदिर को ही शर्मसार कर दिया है। मामला भी कुछ ऐसा है जिसे बाय डिफॉल्ट नहीं कहा जा सकता यह तभी हो सकता है। तब जबकि आप शिक्षक के चरित्र से हटकर अन्य चरित्र की ओर अपना मुख मोड़ चुके होते हैं। हम बात कर रहे हैं। जबलपुर के अधारताल स्थित मिस्पा मिशन स्कूल की, जहां पर दूसरी क्लास के ऑनलाइन शिक्षा के लिए बनाए गए व्हाट्सएप ग्रुप में एक शिक्षक ने एक नहीं दर्जनों अश्लील फिल्में डाल दी। फिल्म डालते ही बच्चों में हड़कंप मच गया, तो अन्य शिक्षक भी शर्मसार हो गए।

इसी बीच स्कूल के संचालक की नजर ग्रुप पर पड़ी तो वह बच्चों को धड़ाधड़ रिमूव करने लगे। लेकिन तब तक तो तस्वीर सामने आ चुकी थी। अभिभावकों ने इसका स्क्रीनशॉट बना लिया और स्कूल की करतूत सामने आ गई, कि किस तरह के शिक्षक यहां पर बच्चों को शिक्षा दी जा रही है।

- Advertisement -

दूसरी क्लास के लिए बना था ग्रुप… 
यह ग्रुप बच्चों को ऑनलाइन पढ़ाने के लिए बनाया गया था। इस ग्रुप में 50 से ज्यादा बच्चे शामिल थे। बकायदा रोज बच्चे पढ़ाई भी कर रहे थे। लेकिन जब पढ़ाई के बीच में अचानक ऐसे वीडियो आने लगे तो बच्चे कुछ समझ नहीं पाए। आप अंदाजा लगा लीजिए कि दूसरी क्लास के बच्चे क्या समझ पाते, जब उन्होंने तस्वीरें देखीं तो अपने अभिभावकों को बताया, अभिभावक स्कूल भी पहुंचे और संचालक से शिकायत भी की, लेकिन संचालक मामले को दबाने की बात करते रहे। मीडिया ने भी जब उनसे बात की तो उन्होंने यही कहा कि हम फोन पर बात नहीं करेंगे आप स्कूल आ कर बात कीजिए।

यह भी पढ़े :  5 साल पहले फिल्म में वकीलों को कहा था बेशर्म, MP के नाराज वकील ने अक्षय कुमार को भेजा नोटिस
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  सीएम हेल्पलाइन में खराब प्रदर्शन के चलते भिंड कलेक्टर को हटाया