Home मध्य प्रदेश Dewas News : चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, CCTV फुटेज से हुआ बड़ा...

Dewas News : चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, CCTV फुटेज से हुआ बड़ा खुलासा

देवास: देवास में पिछले दिनों हुई चेन स्नेचिंग की वारदातों के बाद आखिरकार सिटी कोतवाली पुलिस को सफलता मिल ही गई और चेन स्नेचिंग करने वाले 2 बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया है। पूरे मामले का खुलासा देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान किया।

दरअसल पिछले दिनों शहर में एक के बाद एक चेन स्नेचिंग की वारदातों ने पुलिस की नाक में दम करके रख दिया था। इसी को लेकर देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने टीम गठित करके आरोपियों की तलाश करने के निर्देश दिए थे। मामले की जांच में जुटी पुलिस को उसी समय एक ऐसा CCTV कैमरे का फुटेज हाथ लगा, जिसमें संदिग्ध बदमाश का शर्ट और बाईक का हिस्सा दिखाई दे रहा था। तफ्तीश के बाद आखिरकार पुलिस लूट के इन दोनों आरोपी संजय और रोहित तक पहुंच ही गयी।

- Advertisement -

पुलिस ने आरोपी संजय और रोहित के पास लूट के आधा दर्जन मंगललसूत्र और चैन बरामद की। पकड़े गए दोनों ही आरोपियों पर अलग अलग थानो में कई मामले दर्ज है। पुलिस ने चैन और मंगलसूत्र के साथ ही आरोपियों के पास घटना में प्रयुक्त 2 बाईक और मोबाईल फोन यानी की कुल 7 लाख रूपये का मश्रुका जब्त किया है। पूरे ही मामले का खुलासा देवास SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने प्रेस कांफ्रेस के दौरान किया। SP डॉ. शिवदयाल सिंह ने आम लोगों से सुरक्षा की दृष्टि से अपने घर और संस्थानों पर CCTV कैमरे लगवाने की अपील भी की।

साथ ही इस काम में लगी पुलिस टीम के साथ ही आरोपियों को पकड़ने में मददगार साबित हुआ CCTV फुटेज के कैमरे के मालिक को भी उचित ईनाम देने ली भी बात कही। फ़िलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ ज़ारी है,और इन आरोपियों से लूट और चोरी का माल खरीदने वाले व्यापारियो तक पहुचकर उन्हें भी आरोपी बनाने की बात देवास SP ने मिडिया के सामने कही ।

यह भी पढ़े :  MP Corona Vaccination: मुख्यमंत्री शिवराज सिंगरौली से करेंगे MP में कोरोना वैक्सीन टीकाकरण का शुभारंभ
- Advertisement -

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,583FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

कोरोना महामारी का तिरंगे के व्यवसाय पर असर, ग्वालियर में 40 फीसदी घटा व्यापार

ग्वालियर: गणतंत्र दिवस की 72वीं वर्षगांठ पूरे देश में धूम-धाम से मनाई जा रही है। इस बार कोरोना महामारी के मद्देनजर गणतंत्र...
यह भी पढ़े :  निंबाहेड़ा के तस्कर फिरोज लाला की तलाश में एसआइटी ने मारे छापे

किसानों का ऐलान- ट्रैक्टर परेड के बाद अब 1 फरवरी को संसद की ओर करेंगे पैदल मार्च