Wednesday, August 17, 2022
HomeदेशNagpur Corona Hospital Fire : मौत की संख्या बढ़ी , नितिन राउत...

Nagpur Corona Hospital Fire : मौत की संख्या बढ़ी , नितिन राउत ने की जांच के आदेश

आग लगने के बाद बड़ा हंगामा हुआ। घटना के बाद, संरक्षक मंत्री नितिन राउत ने घटनास्थल का निरीक्षण किया

- Advertisement -

नागपुर: नागपुर के वेल ट्रीट अस्पताल में आग लगने से चार लोगों की जान चली गई है। इस अस्पताल में कोरोना के मरीज का इलाज होता है। आग लगने के बाद बड़ा हंगामा हुआ। घटना के बाद, संरक्षक मंत्री नितिन राउत ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। साथ ही इस घटना की जांच के आदेश दिए हैं। 

नितिन राउत से पूछताछ के आदेश

नागपुर के अस्पताल में आग लगने की जांच का आदेश दिया गया है। संबंधित विभाग द्वारा मामले की जांच की जाएगी। इस पूछताछ के बाद दोषियों पर कार्रवाई की जाएगी। यह भी पूछा जाएगा कि क्या अस्पताल में बिजली का कनेक्शन सही था या नहीं, संरक्षक मंत्री नितिन राउत ने कहा।

- Advertisement -

यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है कि कई रोगियों को आग से भागना पड़ा। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। एक मरीज पहले ही मर चुका था। शिफ्टिंग के दौरान अन्य दो की मौत हो गई।

कल रात अचानक आग लगने की घटना 

इस बीच, वेल ट्रीट नागपुर में 30 बिस्तरों वाला अस्पताल है। अस्पताल में लगभग 10.30 बजे अचानक आग लग गयो । प्राप्त जानकारी के अनुसार, अस्पताल के एसी में आग लग गई। आग लगने की सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड को बुलाया गया। आग लगने के कुछ समय बाद अस्पताल परिसर में कोहराम मच गया।

- Advertisement -

इस अस्पताल में कोरोना के मरीजों का इलाज किया जाता है। अस्पताल में विस्फोट में चार लोगों की मौत हो गई है। अब तक 20 लोगों को बचाया गया है।

प्रधानमंत्री ने मोदी पर जताया दुख 

- Advertisement -

हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी दुख व्यक्त किया है। नागपुर के कोरोना अस्पताल में लगी आग में जानमाल के नुकसान से दुखी हूं। मैं उनके परिवारों के साथ हूं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी ट्वीट किया कि घायलों को जल्द से जल्द ठीक किया जाए।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group