भाजपा के नेताओं में दम है तो सरकार गिराकर बताए: कमलनाथ

0
155
kamalnath goverment

इंदौर। भाजपा के नेता केवल बयानबाजी करते हैं, दम है तो सरकार गिराकर बताए। ये बात मुख्यमंत्री कमलनाथ ने इंदौर में कही। मुख्यमंत्री इंडिया टुडे द्वारा आयोजित एक कार्यकम में शामिल हुए थे। उन्होंने आकाश विजयवर्गीय द्वारा नगर निगम अफसर के साथ मारपीट करने की घटना के बारे में कहा कि हम किसी भाजपा नेताओं से बदला नहीं ले रहे, उनकी जगह कोई और भी होता तो भी पुलिस ऐसी ही कार्रवाई करती। आकाश ने जो किया उसके बाद क्या हम कैलाश विजयवर्गीय को मंच पर बिठाते।

कमलनाथ से जब प्रदेश की कांग्रेस सरकार की स्थिरता को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि भाजपा केवल सरकार गिराने के खोखले दावे करती है, यदि उसमें दम है तो उनके नेता बयानबाजी नहीं सरकार गिरा के बताएं। उन्होंने ये भी कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर कोई संकट नहीं है।

उनसे आकाश के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा-
भाजपा नेता ऐसा ही बर्ताव करते आए हैं, लेकिन पिछले 15 सालों में इनकी हरकतें उजागर नहीं हुई। अब ये उजागर हो रही हैं। आकाश के खिलाफ जो भी कार्रवाई हुई वो कानून के मुताबिक हुई। हमने किसी को अरेस्ट नहीं करवाया। हम जबरिया पुलिस की कार्रवाई ना तो करवाते है और ना ही रुकवाते हैं। आकाश के खिलाफ सही कार्रवाई हुई। उन्होंने जो किया उसके बाद क्या हम कैलाश विजयवर्गीय को मंच पर बैठाते।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.