मंत्री जीतू पटवारी ने कार्यकर्ता को लात मारी फिर घूसा मारकर कमरे से किया बाहर, वीडियो वायरल

0
439

अनुशासन का पाठ पढ़ाने वाले मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) का कार्यकर्ता को लात मारने और घूसा मारकर कमरे से बाहर करने का विडियो (Video) हुआ सोशल मीडिया (Social Medai) पर वायरल (Viral) | खेल एवं युवा कल्याण मंत्री Jeetu Patwari ने रीवा Reewa में जिला खेल परिसर में निर्माणाधीन स्टेडियम का अवलोकन किया।

रीवा (Rewa). मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा और खेल मंत्री जीतू पटवारी (Jitu Patwari) अपनी ही पार्टी के कार्यकर्ता को लात मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं, उसके बाद वो कार्यकर्ताओं को कमरे से बाहर धक्के मार कर बाहर निकालते हुए दिखाई दे रहे हैं। जीतू पटवारी (jeetu patwari) का ये वीडियो (Video) रीवा जिले का है। बता दें कि मंत्री जीतू पटवारी सोमवार को एक दिवसीय प्रवास में रीवा पहुंचे थे यहां उन्होंने कार्यकर्ता की पिटाई की।

प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुआ हंगामा जीतू पटवारी सोमवार को रीवा में मीडिया को संबोधित कर रहे थे उसी दौरान कार्यकर्ताओं की गुटबाजी खुलकर दिखी। इससे नाराज मंत्री जीतू पटवारी ने पहले बाहर करने लगे फिर उसके पैर में लात मारी और फिर कार्यकर्ता को घूसा मारते हुए कमरे से बाहर कर दिया। कुछ कार्यकर्ताओं ने इसका वीडियो बना लिया और फिर ये वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया।

यह भी पढ़े :  मध्‍य प्रदेश बंद नहीं होगी तीर्थदर्शन योजना : पीसी शर्मा | MP NEWS

देर से पहुंचे थे पटवारी
दरअसल, प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए मंत्री जीतू पटवारी देर के पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अब इस कमरे का दरवाजा बंद कर दो जब तक प्रेस कॉन्फ्रेंस चलेगी कोई भी अंदर बाहर नहीं जाएगा। इस दौरान कुछ लोग बाहर से दरवाजा पीटने लगे और जब दरवाजा खुला तो मऊगंज के पूर्व जनपद अध्यक्ष बृजेन्द्र शुक्ला गेट पर खड़े थे और टीआरएस कॉलेज के जनभागीदार समिति के अध्यक्ष दिवाकर द्विवेदी से भिड़ गए।

यह देखकर मंत्री ने बृजेन्द्र को बुलाकर बैठा लिया लेकिन हंगामा शांत नहीं हुआ। इसके बाद मंत्री जीतू पटवारी खुद उठे और सभी को बाहर जाने को कहा। जिसके बाद मंत्री जीतू पटवारी ने कार्यकर्ता को लात मारी और फिर घूसा मारते हुए उसे कमरे से बाहर कर दिया। इस दौरान मंत्री ने बृजेन्द्र शुक्ला से पूछा आप कांग्रेस पार्टी के हो क्या?

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.