सिवनी सहित MP के 26 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी | MP WEATHER FORECAST

0
1383
MP WEATHER FORECAST
MP WEATHER FORECAST

सिवनीमध्यप्रदेश के कई जिलों में मूसलाधार बारिश हो रही है। बुरहानपुर में केले की फसल पूरी तरह से बर्बाद हो गई है। जबलपुर में लगातार बारिश हो रही हैं। सड़कें पानी में डूब गईं हैं। कलेक्टर ने अलर्ट जारी कर दिया है। अब तक 20 से ज्यादा लोगों की मौतों हो चुकीं हैं। अब मौसम विभाग द्वारा मध्यप्रदेश में आने वाले 48 घंटो के दौरान 26 जिलों में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है । MP WEATHER FORECAST

मध्यप्रदेश में पूरी तरह से अब मानसून छा चुका है। ज्यादातर जिलो में बारिश का दौर शुरू हो गया है। मौसम विभाग द्वारा आने वाले 48 घंटे के दौरान प्रदेश के 26 जिलो में भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। इनमें से कई जिलो में अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है।

ये है भारी बारिश वाले जिले मध्यप्रदेश के धार, इंदौर, खंडवा, खरगोन, अलीराजपुर, झाबुआ, बडवानी, बुरहानपुर, होशंगाबाद, बैतूल, हरदा, उमरिया, अनूपपुर, शहडोल, डिडोरी, छिंदवाडा, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, नरसिहपुर, सिवनी, कटनी, उज्जैन, रतलाम, मंदसौर, सीहोर जिलो में भारी बारिश और कई जिलो में अति भारी बारिश की चेतावनी जारी की गई है। जबकि मध्यप्रदेश के बाकी जिलों में भी गरज-चमक के साथ बौछारे पडने का दौर रहेगा।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.