MPPSC 2020 : राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिये नि:शुल्क कोचिंग, यहाँ करे Apply

0
288

MPPSC 2020 : राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा के लिये नि:शुल्क कोचिंग, 5 फरवरी तक आवेदन कर सकेंगे उम्मीदवार

मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग की आगामी राज्य सेवा प्रारंभिक परीक्षा में शामिल होने वाले प्रदेश के पिछड़े एवं अल्पसंख्यक वर्ग के पात्र एवं इच्छुक उम्मीदवार परीक्षा पूर्व प्रशिक्षण प्राप्त करने के लिये 5 फरवरी तक आवेदन कर सकते हैं। आवेदन-पत्र का प्रारूप विभागीय वेबसाइट पर उपलब्ध है, जिसकी पूर्ण जानकारी अंत में दी गयी है ।

संचालक, राज्य स्तरीय रोजगार एवं प्रशिक्षण केन्द्र (पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण) ने बताया कि प्रशिक्षण केन्द्र में प्रवेश के लिये पिछड़ा वर्ग के लिये 80 और अल्पसंख्यक वर्ग के लिये 20, कुल 100 सीट उपलब्ध है। उम्मीदवारों का चयन स्नातक स्तर पर प्राप्त अंक के आधार पर संकायवार मेरिट बनाकर किया जायेगा।

प्रशिक्षण माह फरवरी से 6 माह की अवधि अथवा परीक्षा तिथि (जो पहले हो) तक होगा। पूर्णत: नि:शुल्क प्रशिक्षण में भोपाल से बाहर के प्रशिक्षणार्थियों को नियमानुसार छात्रावास में स्थान की उपलब्धता आदि सुविधा उपलब्ध कराई जायेगी। प्रशिक्षण अवधि में प्रशिक्षणार्थियों को 350 रुपये मासिक दर से शिष्यवृत्ति दी जाएगी।

आवेदन-पत्र कार्यालय संचालक, पिछड़ा वर्ग, राज्य स्तरीय रोजगार एवं प्रशिक्षण केन्द्र, पुलिस रेडियो मुख्यालय के सामने, भदभदा रोड़, भोपाल-462003 के पते पर 5 फरवरी तक कार्यालयीन समय में पहुँचना आवश्यक है।

आवेदन-पत्र का प्रारूप विभागीय वेबसाइट www.bcwelfare.mp.nic.in पर उपलब्ध है। फ डफ सदफ इस वेबसाइट की लिंक में क्लिक करके आप सारी जानकरी और आवेदन का प्रारूप पपा सकते है

ऑफिसियल वेबसाइटक्लिक करें
Job Alerts Whatsapp ग्रुप से जुड़ेक्लिक करें

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.