Homeदेशमिशन बंगाल: अमित शाह ने की मां काली की पूजा, बोले- आज...

मिशन बंगाल: अमित शाह ने की मां काली की पूजा, बोले- आज यहां से नई ऊर्जा लेकर जा रहा हूं

- Advertisement -

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह शुक्रवार को दक्षिणेश्वर काली मंदिर पहुंचे और मां काली देवी की पूर्जा अर्चना की। इस दौरान शाह ने ट्वीट किया कि आज दक्षिणेश्वर मां काली मंदिर में आशीर्वाद लिया। यह समग्र भारतवर्ष की चेतना का केंद्र है और राम कृष्ण परमहंस की तपोभूमि है। स्वामी विवेकानंद की नरेंद्र से विवेकानंद की यात्रा यहीं से शुरू हुई। मां का आशीर्वाद भारत पर बना रहे। आज यहाँ से नई ऊर्जा और चेतना प्राप्त करके जा रहा हूं।

शाह पार्टी के संगठनात्मक मामलों का जायजा लेने के लिए 2021 विधानसभा चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर हैं। उन्होंने गुरुवार को बांकुरा में कहा कि भाजपा प्रदेश में 2021 के आगामी विधानसभा चुनाव में दो-तिहाई सीटों पर विजय प्राप्त करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में राज्य के गौरवशाली अतीत की वापसी का आश्वासन दिया।

- Advertisement -

गृह मंत्री ने कहा कि मैं देख सकता हूं कि किसान, आदिवासी और यहां तक कि आम जनता के लिए कई केंद्रीय योजनाओं को लागू नहीं करने से लोग वर्तमान सरकार से नाखुश हैं और अब उनमें बहुत ज्यादा आक्रोश हैं और पश्चिम बंगाल में गार्ड ऑफ चेंज (परिवर्तन) की मांग कर रहे हैं। शाह ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस को पक्षपातपूर्ण नीति और कुशासन के लिए जाना जा रहा है और उन्होंने भविष्यवाणी करते हुए कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में राज्य की 294 सीटों में दो-तिहाई सीटों पर भाजपा विजय होकर बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। केंद्रीय गृह मंत्री ने जनता से बंगाल की अर्थव्यवस्था, रोजगार सृजन और समाज के सभी वर्गों में गरीबी उन्मूलन के लिए राज्य में भाजपा सरकार को सत्ता में लाने का आह्वान किया।

शाह ने कहा कि यह बहुत दुर्भाग्य है कि ममता बनर्जी सरकार किसानों, आदिवासियों और यहां तक की आम आदमी को लाभ पहुंचाने के लिए केन्द्र सरकार की योजनाओं को लागू नहीं कर रही है, अगर गरीब और जरुरतमंद लोगों को इसका लाभ मिल जाएगा तो सरकार को डर है कि उनका वोट बैंक कम हो जाएगा। शाह ने कहा कि ममता जी, आप केन्द्र की आयुष्मान भारत सहित कई अन्य योजनाओं को लागू क्यों नहीं कर रही हैं और मैं कहता हूं कि कृपया इन योजनाओं को लागू करें और तब लोग चुनाव के दौरान आपके बारे में फिर सोचेंगे।

- Advertisement -
Khabar Satta Desk
Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group