Tuesday, August 9, 2022
Homeबॉलीवुडलाल सिंह चड्ढा'' के बायकॉट को लेकर छलका आमिर खान का दर्द,...

लाल सिंह चड्ढा” के बायकॉट को लेकर छलका आमिर खान का दर्द, बोले- ”लोगों को लगता है कि मुझे भारत नहीं पसंद”

- Advertisement -

मुंबई. एक्टर आमिर खान और करीना कपूर की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ 11 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। इस फिल्म से आमिर खान 4 साल बाद पर्दे पर वापसी कर रहे हैं। हाल ही में आमिर ने रिलीज से पहले फिल्म को लेकर बात की। इस दौरान एक्टर से ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड के बारे में भी पूछा गया।

आमिर ने कहा- ‘जब लोग बॉलीवुड और लाल सिंह चड्ढा का बहिष्कार करने की बात करते हैं तो मुझे बहुत दुख होता है। खासकर तब जब लोग मेरी फिल्मों को इस वजह से बायकॉट करने की डिमांड करते हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं उन लोगों की लिस्ट में शामिल हूं जो भारत को पसंद नहीं करते हैं। लेकिन यह सच नहीं है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोगों ऐसा लगता है। ऐसा नहीं है। कृपया मेरी फिल्म का बहिष्कार न करें। कृपया मेरी फिल्म देखें।’

- Advertisement -

बता दें आमिर ने साल 2015 में एक टिप्पणी की थी, जिसमें एक्टर ने कहा था- हमारा देश बहुत सहिष्णु है, लेकिन कुछ ऐसे लोग भी हैं जो दुर्भावना फैला रहे हैं। इतना ही नहीं आमिर की पूर्व पत्नी और फिल्म निर्माता किरण राव ने कहा था कि वह अपने बच्चों की सुरक्षा के लिए देश छोड़ने पर विचार कर रही हैं। इस पुराने बयान की वजह से उन्हें हिंदू विरोधी और भारत विरोधी कहा जा रहा है। 

फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ की बात करें तो यह हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक है, जिसमें टॉम हैंक्स हैं। फिल्म को अद्वैत चंदन ने डायरेक्ट किया है। यह साउथ एक्टर नागा चैतन्य का बॉलीवुड डेब्यू है। पहले ‘लाल सिंह चड्ढा’ बैसाखी रिलीज हो रही थी। फिर मेकर्स ने इसे 11 अगस्त 2022 को रिलीज करने का फैसला किया।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

WhatsApp Join WhatsApp Group