Thursday, May 26, 2022

अफवाहों से शुरू हुई थी Dhanush और Aishwarya की Love Story, इनकी लवस्टोरी जान चौक जायेंगे आप…

Rumors started with Dhanush and Aishwarya's love story, their love story will go to Jaan Chowk…

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

धनुष भारत के सबसे महान अभिनेताओं में से एक हैं। उनके शानदार अभिनय ने लाखों लोगों को उन्हें एक स्टार के रूप में देखने के लिए प्रेरित किया।

धनुष और रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या की शादी घोषणा ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था । लेकिन दोनों की मुलाकात कैसे हुई, कब प्यार हुआ, क्या है इनकी लव स्टोरी? हम जानते हैं कि आपके दिमाग में इसी तरह के कई सवाल आए होंगे और चिंता न करें हम उन सभी का जवाब देने के लिए यहां हैं।

- Advertisement -

आइए एक नजर डालते हैं धनुष और ऐश्वर्या की प्रेम कहानी पर।

एश्वर्या ने जेएफडब्ल्यू को 2013 के एक साक्षात्कार में कहा था कि, “धनुष और मैं एक साथ मिलना भगवान की इच्छा है। यह तो होना ही तय था।”

- Advertisement -

यह भी पढ़ें: Dhanush Aishwarya Divorce: धनुष और ऐश्वर्या का टूटा रिश्ता, शादी के 18 साल बाद तलाक

उनकी प्रेम कहानी तब शुरू हुई जब ऐश्वर्या धनुष की फिल्म कधल कोंडेन देखने के लिए अल्बर्ट थिएटर गई। धनुष भी वहां मौजूद थे।

- Advertisement -

अगले दिन ऐश्वर्या ने फिल्म में उनके शानदार प्रदर्शन की प्रशंसा करते हुए उन्हें एक नोट के साथ फूल भेजे। नोट मिलने के बाद धनुष ने उसे थैंक्यू कहने के लिए बुलाया।

यहीं से यह सब शुरू हुआ और इस तरह उन्होंने बात करना शुरू किया। बस ऐसे ही समय बीत गया और उन्हें पता ही नहीं चला कि उन्हें कब प्यार हो गया।

यह भी पढ़े :  टाइगर श्रॉफ-तारा सुतारिया की एक्शन हीरोपंती 2 अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ के लिए तैयार - तारीख की जाँच करें!

उन्होंने एक-दूसरे को जानने के छह महीने बाद ही साल 2004 में शादी के बंधन में बंध गए। जब उनकी शादी हुई, तब दोनों युवा थे, धनुष सिर्फ इक्कीस साल के थे जबकि ऐश्वर्या तेईस साल की थीं। एक साथ बूढ़ा होना कहावत कुछ ऐसी है जो धनुष और ऐश्वर्या के रिश्ते में सबसे अलग है।

इस जोड़े को एक साथ रहने के एक दशक से अधिक समय हो गया है। तमाम बाधाओं के बावजूद, दंपति ने दो बच्चों के साथ खुशी-खुशी शादी की है।

शादी का लिया था फैसला
हालांकि धनुष और ऐश्वर्या एक दूसरे को पसंद भी करते थे. उस वक्त धनुष केवल 21 साल के और ऐश्वर्या 23 की थीं. अफेयर की अफवाहों से दोनों के परिवार भी काफी परेशान हो रहे थे. ऐसे में धनुष और ऐश्वर्या की शादी कराने का फैसला किया गया था.

यूं हुई थी शादी
धनुष और ऐश्वर्या ने परिवार की सहमति के बाद ही शादी की थी. धनुष और ऐश्वर्या की शादी धूमधाम से 18 नवंबर 2004 को शादी हुई. दोनों की शादी उस वक्त सबसे ज्यादा सुर्खियों में रही थी. इन दोनों के रिसेप्शन में मेहमानों से सुरक्षा को देखते हुए कार्ड दिखाकर अंदर आने की गुजारिश की गई थी.

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisement -

Latest article