ALERT : मप्र के 15 जिलों में धूल भरी आंधी और बारिश | MP WEATHER REPORT

0
150

सिवनी । मध्य प्रदेश में आज दोपहर अचानक मौसम ने करवट ली और कई जिलों में धूल भरी आंधी के साथ बारिश हुई है। इससे मौसम सुहाना हो गया है। खरगोन के बलवाड़ा में आज दोपहर तेज गड़गड़ाहट के साथ हल्की बारिश हुई। इस दौरान तेज हवा भी चली, जिसकी वजह से कई इलाकों में बिजली चली गई।

बुरहानपुर-नेपानगर में भी मौसम का मिजाज कुछ ऐसा ही रहा। यहां भी आंधी की वजह से कई इलाकों में होर्डिंग और टीनशेड गिर गए। तेज हवाओं की वजह से शहर में बिजली गुल हो गई है। इसके अलावा इंदौर-इच्छापुर हाईवे पर कई पेड़ गिऱ गए हैं।

चंबल-ग्वालियर रीजन के कई जिलों में भी मौसम बदल गया है। डबरा में बारिश के साथ ही चने के दाने के बराबर ओले भी गिरे हैं। इससे लोगों को गर्मी से जरूर निजात मिल गई है। इस बीच खरीदी केंद्रों पर गेहूं के भीगने की आंशका बढ़ गई है। इसलिए खुले में रखे गेंहूं को ढंकने के इंतजाम हो रहे हैं। खनियांधाना और मोहरी कलां में भी हल्की बूंदा-बांदी हुई है।

बता दें कि मौसम विभाग ने सुबह ही इस बात का अलर्ट जारी किया था कि गुना, विदिशा, रायसेन, ग्वालियर, शाजापुर, देवास, सीहोर, जबलपुर, मंडला, बालाघाट, बुरहानपुर और दमोह में हल्की वर्षा के साथ धूल भरी आंधी चल सकती है।

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.