Sunday, April 11, 2021

भारत में ऋषभ पंत ने पहली पारी खेली, मेन इन ब्लू फाइटबैक में

भारत बनाम इंग्लैंड, चौथा टेस्ट: विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शुक्रवार को भारत में अपना तीसरा और पहला टेस्ट शतक लगाया।

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

अहमदाबाद |  विस्फोटक विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने शुक्रवार को भारत में अपना तीसरा और पहला टेस्ट शतक लगाया। मेन इन ब्लू के लिए लड़ाई को पीछे छोड़ते हुए, पंत, जो नर्वस 90 के दशक में काफी बार आउट हुए, जो रूट को छक्का जड़कर अपने तीसरे टेस्ट में पहुंचने में सफल रहे।

यह भी पढ़े :  अनोखी पहल! वैक्सीन लगवाने पर दिए जा रहे हैं सोने की नोज पिन और हैंड ब्लैंडर

अपनी आसान 118 गेंदों की पारी में, 23 वर्षीय ने 13 चौके लगाए और खेल के सबसे लंबे प्रारूप में अपने तीसरे शतक को हिट करने के लिए दो अधिकतम हिट किए। पंत ने भारत को इंग्लैंड के खिलाफ नरेंद्र मोदी स्टेडियम में 50 रनों की महत्वपूर्ण बढ़त लेने में मदद की।

- Advertisement -

हालाँकि, पंत अपने शतक के बाद अपनी पारी को भुनाने में सक्षम नहीं थे और उन्हें 101 रन पर जेम्स एंडरसन ने आउट किया। फिर भी, पंत की तेज़ पारी ने विराट कोहली के खेल में पांच विकेट जल्दी गंवाने के बाद खेल में वापसी करने में मदद की।

पंत ने अपने तीसरे टेस्ट के लिए भारत के महान सलामी बल्लेबाज सुनील गावस्कर की जमकर तारीफ की, जिन्होंने कहा कि दिन 2 पर रन बनाना आसान नहीं था क्योंकि इंग्लिश सीमर्स अच्छी गेंदबाजी कर रहे थे।

- Advertisement -

“युवा कभी-कभी दबाव से कायर हो सकते हैं। ऋषभ पंत नहीं। उन्होंने दबाव को याद किया।

यह भी पढ़े :  अनोखी पहल! वैक्सीन लगवाने पर दिए जा रहे हैं सोने की नोज पिन और हैंड ब्लैंडर

पंत को ‘माई बॉय’ कहते हुए, भारत के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी वीरेंद्र सहवाग ने कहा कि उन्हें पंत पर छक्का जड़ने के लिए गर्व है। “मुझे एक सीमा के लिए ऋषभ पंत रिवर्स स्वीपर एंडरसन को देखते हुए और फिर एक शतक के साथ अपना शतक लाते हैं। वह मेरा लड़का है !, सहवाग ने कहा।

- Advertisement -

IPL 2021

- Advertisement -

More articles

Latest News