Sunday, March 7, 2021

केएल राहुल ने जानबूझकर क्रिस गेल को नहीं दिया मौका, कहा- शेर को भूखा रखना जरूरी होता है

Must read

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
- Advertisement -

नई दिल्ली इंडियन प्रीमियर लीग के 31वें मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल पहली बार मैदान पर उतरे। पहले ही मैच में उन्होंने ऐसी शानदार पारी खेली की टीम के हार का लगातार चला आ रहा सिलसिला थम गया। गेल ने अर्धशतक बनाया और टीम को जीत के दरवाजे कर पहुंचाया। आखिरी गेंद तक पहुंचे रोमांचक मुकाबले में पंजाब ने बैंगलोर को 8 विकेट से हराया।

पहले बल्लेबाजी करते हुए बैंगलोर ने क्रिस मोरिस के आखिरी ओवर में खेली गई आतिशी पारी के दम पर 171 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में पंजाब की टीम ने आखिरी गेंद पर निकोलस पूरन के लगाए छक्के के दम पर 8 विकेट से जीत हासिल की। कप्तान केएल राहुल ने नाबाद 61 जबकि क्रिस गेल ने 45 गेंद पर 53 रन की सधी पारी खेली।

- Advertisement -

41 साल के उम्र में भी वो भूखे हैं

मैच में मिली जीत के बाद पंजाब के कप्तान केएल राहुल ने क्रिस गेल पर बात करते हुए उनको शेर बताया और कहा 41 साल की उम्र में भी भूखे हैं। कप्तान ने कहा, “शुरुआती मुकाबलों में वो पिछले कुछ हफ्तों से अच्छा महसूस नहीं कर रहे थे। वो 41 साल की उम्र में भी भूखे हैं। वो तो पहले दिन से ही हमेशा खेलने के लिए तैयार थे। वो बहुत ही कड़ी मेहनत कर रहे थे।”

- Advertisement -

शेर को भूखा रखना जरूरी होता है

राहुल ने कहा कि गेल किसी शेर की तरह हैं, “यह वाकई हमारे लिए काफी मुश्किल फैसला था कि उनको मैच में नहीं खेलने के लिए शामिल किया जाए। शेर को भूखा रखना काफी जरूरी होता है। जब कभी भी वो बल्लेबाजी करते हैं, हमेशा ही खतरनाक होते हैं। उन्होंने भी इसको एक चुनौती की तरह ही लिया है।”

यह भी पढ़े :  विराट कोहली को पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा- 'इतनी प्यारी पत्नी के होते आप डिप्रेशन में कैसे आ सकते हैं'
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  वीरेंद्र सहवाग की तूफानी बल्लेबाजी, सिर्फ 20 गेंदों पर ठोका अर्धशतक और इंडिया को दिलाई 10 विकेट से जीत