Home क्रिकेट डेविड वार्नर हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर, ये खिलाड़ी है ओपनिंग करने के लिए तैयार

डेविड वार्नर हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम से बाहर, ये खिलाड़ी है ओपनिंग करने के लिए तैयार

सिडनी। India Tour Of Australia: सिडनी क्रिकेट ग्राउंड पर रविवार को भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेले गए दूसरे वनडे मैच के दौरान मेजबान कंगारू टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर चोटिल हो गए थे। भारत की पारी के दौरान फील्डिंग करते समय वार्नर को चोट लगी थी, जिसकी वजह से उनको आखिरी वनडे मैच के साथ-साथ तीन मैचों की टी20 सीरीज से बाहर होना पड़ा है।

ऐसे में दाएं हाथ के बल्लेबाज मार्नस लाबुशाने ने कहा है कि वह डेविड वार्नर की अनुपस्थिति में अपनी टीम के लिए ओपनर की भूमिका निभाने को तैयार हैं। वार्नर को दूसरे वनडे में ग्रोइन में चोट लगी थी, जिसकी वजह से वे टीम से बाहर होंगे। सभी जानते हैं कि पहले दो मैचों में डेविड वार्नर ने अपनी टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई, जिसकी वजह से टीम को दोनों मैच में जीत मिली। इसी के दम पर तीन मैचों की सीरीज कंगारू टीम ने 2-0 से अपने नाम कर ली है

- Advertisement -

वार्नर के टीम से बाहर होने के बाद मार्नस लाबुशाने ने क्रिकइंफो से बात करते हुए कहा, “निश्चित तौर पर, अगर मुझसे सलामी बल्लेबाजी करने के लिए पूछा जाता है तो मैं यह करना पसंद करूंगा। हम देखेंगे कि हमारी टीम अगले कुछ मैचों में किस तरह से खेलती है, लेकिन हां मैं इसका लुत्फ उठाऊंगा।” फिलहाल वे नंबर चार के बल्लेबाज हैं, जिसको लेकर उन्होंने कहा, “नंबर 4 पर मेरा काम स्थिति को पढ़ना और उसके हिसाब से अपना खेल खेलना है।

ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ पहले वनडे मैच में 374 का विशाल स्कोर खड़ा किया था, जबकि दूसरे वनडे मैच में कंगारू टीम ने 389 रन बनाए थे। दोनों मैचों में स्टीव स्मिथ ने शतक जड़ा था, जबकि दोनों मैचों में डेविड वार्नर ने अर्धशतकीय पारियां खेली थीं। पहले मैच में आरोन फिंच ने शतक, जबकि दूसरे मैच में अर्धशतक जड़ा था। दूसरे मैच में मार्नस लाबुशाने ने 61 गेंदों पर 70 रन की पारी खेली थी।

- Advertisement -

इसको लेकर उन्होंने कहा, “जब मैं बल्लेबाजी करने आया था तब स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे। उस समय साझेदारी बनाने और उनके साथ खड़े रहने की जरूरत थी। जब वह आउट हो गए तो मैंने और मैक्सवेल ने तेजी से रन बनाए। पारी के आखिरी में अपना काम करना अच्छा रहा। ऐसा करने का मुझे मौका नहीं मिलता। मुझे लगता है कि यह काफी अहम है।”

यह भी पढ़े :  विराट कोहली, अनुष्का शर्मा ने दिया बच्ची को जन्म; इस तरह क्रिकेट बिरादरी ने दी शुभकामनाएं
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

Bird Flue: सिवनी जिले से भोपाल भेजे गये 49 सेंपल

सिवनी । मध्य प्रदेश में बर्डफ्लू का वायरस तेजी से फैल रहा है। सिवनी जिले में अब तक 04...
यह भी पढ़े :  मो. सिराज को लेकर हुआ बड़ा खुलासा, जानिए उन पर किस तरह की नस्लीय टिप्पणी की गई

राम मंदिर के लिए सबसे बड़ा दान: पूर्व MLA ने दिया एक करोड़ 11 लाख 11हजार 11 सौ 11 रुपये का चेक

x