Sunday, May 16, 2021
HomeबॉलीवुडSonu Sood से यूजर ने कहा- मुझे मालद्वीप जाना है... तो एक्टर...

Sonu Sood से यूजर ने कहा- मुझे मालद्वीप जाना है… तो एक्टर ने दिया ये सॉलिड जवाब!

- Advertisement -

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने सामाजिक कार्यों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। एक्टर ने कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद से जरुरतमंद लोगों को काफी मेहनत की है। एक्टर ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को अपने घर भेजने के साथ मदद का सिलसिला शुरू किया था और उसके बाद उन्होंने नौकरी, रहने की व्यवस्था, पढ़ाई में मदद और स्कॉलरशिप के जरिए लोगों की मदद की।

वैसे तो एक्टर से लोग सोशल मीडिया के जरिए मदद मांगते हैं और एक्टर मजेदार से जवाब देते हुए उनकी मदद करते हैं। हाल ही में मदद पर किए गए उनके रिप्लाई की काफी चर्चा भी हुई थी। हालांकि, इस दौरान कई लोग उनसे मजाक भी करते हैं और एक्टर भी उनका शानदार जवाब देते हैं। इसी बीच, एक यूजर ने सोनू सूद से ऐसी मदद मांगी की, हर कोई हैरान रह गया, लेकिन सोनू सूद ने काफी मजाकिया जवाब दिया।

- Advertisement -

दरअसल, एक यूजर ने सोनू सूद को टैग करते हुए ट्वीट किया, ‘सर, मुझे मालदीव जाना है पहुंचा दो न।’ इसके जवाब में सोनू सूद ने लिखा, ‘साइकिल पर जाओगे या रिक्शा पर भाई।’ सोशल मीडिया पर सोनू सूद के इस ट्वीट को पसंद किया जा रहा है और लोग इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और मालद्वीप जाने के लिए मदद मांगने वाले यूजर को ट्रोल कर रहे हैं। इसके बाद एक यूजर ने लिखा- मुझे भी चांद पर जाना है, मदद कीजिए। इसके अलावा एक यूजर ने कहा है कि इसके लिए प्राइवेट जेट खरीद दीजिए। हालांकि कई लोग सोनू सूद से शिकायत भी कर रहे हैं कि वो उनके ट्वीट का रिप्लाई नहीं कर रहे हैं।

बता दें कि सोनू सूद के ट्वीट रिप्लाई को लेकर कई सवाल भी खड़े किए जा रहे हैं। एक बार पहले सोनू सूद ने इन आरोपों का जवाब भी दिए थे। अब सोनू सूद सामाजिक मुद्दों पर भी बेबाकी से अपनी राय रख रहे हैं और स्कॉलरशिप, अस्पताल में मरीजों को लेकर कई काम कर रहे हैं।

- Advertisement -
Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता
RELATED ARTICLES

Populer Post

- Advertisment -
_ _