सिद्धू मूसेवाला जैसा कर दूंगा: सलमान खान के लिए धमकी वाला पत्र मिला पिता सलीम खान को; पुलिस केस दर्ज

Sidhu Moosewala Jaisaar Karoonga: Father Salim Khan receives letter threatening Salman Khan; police case registered

Must read

Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
- Advertisement -

नई दिल्ली: पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की अंतर-गिरोह प्रतिद्वंद्विता में बेरहमी से गोली मारने के कुछ ही दिनों बाद, बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और उनके पिता सलीम खान को धमकी देने वाला एक गुमनाम पत्र आज बांद्रा बैंडस्टैंड सैर पर पाया गया।

ईटाइम्स के एक करीबी सूत्र ने बताया कि सलीम खान के गार्ड्स को यह चिट्ठी ऐसी जगह मिली जहां वह आमतौर पर मॉर्निंग वॉक के बाद ब्रेक लेते हैं। अब बांद्रा पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है। सलमान खान के पिता अपनी दिनचर्या के हिस्से के रूप में हर दिन सुबह की सैर के लिए जाते हैं और एक जगह है जहां वह आमतौर पर ब्रेक लेते हैं। उसी बेंच पर चिट पड़ी थी। 

- Advertisement -

रिपोर्ट में कहा गया है कि पुलिस ने नोट किया कि पत्र में सलमान और उनके पिता सलीम दोनों के लिए धमकी शामिल थी। उस खत पर “मूस वाला जैसा कर दूंगा” लिखा हुआ था। रिपोर्टों से पता चलता है कि पुलिस बैंडस्टैंड क्षेत्र में सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है और स्थानीय लोगों से पूछताछ कर रही है कि चिट किसने छोड़ी है। 

हालांकि, पीटीआई के अनुसार, रविवार की सुबह, सलीम खान बांद्रा बैंडस्टैंड में एक बेंच पर बैठे थे, जो कि उनकी दिनचर्या है, सुबह की सैर के बाद जब एक अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें एक पत्र सौंपा जिसमें सलीम और सलमान को जान से मारने की धमकी का उल्लेख किया गया था। अधिकारी ने कहा। बाद में, अपने सुरक्षा कर्मियों की मदद से, सलीम खान ने पुलिस से संपर्क किया और बांद्रा पुलिस स्टेशन में भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 506-II (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई।

- Advertisement -

अधिकारी ने कहा कि आगे की जांच जारी है।

मूसेवाला की 29 मई को मानसा में अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार, गायक के शरीर पर गोली लगने के 19 निशान थे।

- Advertisement -

कनाडा के गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने रविवार शाम एक फेसबुक पोस्ट में पंजाबी गायक की हत्या की जिम्मेदारी ली। बरार गिरोह के सरगना लॉरेंस बिश्नोई का करीबी सहयोगी है, जिसके बारे में कहा जाता है कि वह गायक की हत्या में शामिल था। बराड़ उर्फ ​​सतिंदर सिंह कई आपराधिक मामलों में शामिल है।

 सिद्धू मूसेवाला की हत्या की चल रही जांच के बीच, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अभी तक गायक की हत्या की योजना में शामिल होने की बात स्वीकार नहीं की है।

- Advertisement -

Latest article