Home बॉलीवुड Rhea Chakraborty के भाई शौविक चक्रवर्ती को लगभग 3 महीने बाद मिली ज़मानत, ड्रग्स केस में हुई थी गिरफ़्तारी

Rhea Chakraborty के भाई शौविक चक्रवर्ती को लगभग 3 महीने बाद मिली ज़मानत, ड्रग्स केस में हुई थी गिरफ़्तारी

नई दिल्ली। आख़िरकार, रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को भी लगभग 3 महीने बाद ज़मानत मिल गयी। सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्यारोपी रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को विशेष एनडीपीएस अदालत ने ज़मानत दे दी। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया और शौविक को ड्रग्स केस में गिरफ़्तार किया था। रिया को लगभग एक महीना जेल में रहने के बाद अक्टूबर में ज़मानत मिल चुकी है।

सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद रिया और उनके भाई शौविक को एनसीबी ने 9 सितम्बर को गिरफ़्तार कर लिया था। रिया को 8 अक्टूबर को बॉम्बे हाई कोर्ट से सशर्त ज़मानत मिल गयी थी, जबकि शौविक की ज़मानत याचिका ख़ारिज़ हो गयी थी। रिया के साथ सुशांत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा और स्टाफ दीपेश सावंत को भी उच्च न्यायालय ने जमानत दे दी थी।

- Advertisement -

बता दें, सुशांत सिंह राजपूत का मृत शरीर 14 जून को उनके बांद्रा स्थित आवास पर मिला था। आरंभिक रिपोर्ट्स में इसे सुसाइड का मामला बताया गया था। हालांकि, कोई सुसाइड नोट नहीं मिला था। पोस्टमॉर्टम और विसरा रिपोर्ट्स में भी सुसाइड की पुष्टि हुई थी। मुंबई पुलिस ने मामले में कई लोगों से पूछताछ की थी, जिनमें सुशांत के परिजनों के अलावा दोस्त, स्टाफ और फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग भी शामिल थे। सुशांत के पिता केके सिंह द्वारा पटना में रिया चक्रवर्ती की ख़िलाफ़ रिपोर्ट दर्ज़ करवाने के बाद बिहार सरकार की अनुशंसा पर इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गयी थी। सुशांत डेथ केस में तीन केंद्रीय एजेंसियां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जांच कर रही हैं।

- Advertisement -

प्रवर्तन निदेशालय की जांच के दौरान व्हॉट्सऐप चैट्स के ज़रिए ड्रग्स एंगल सामने आया, जिसके बाद एनसीबी की एंट्री हुई थी। एनसीबी ने एक बार जांच शुरू की तो एक के बाद एक खुलासे होते गये। कई पैडलर्स की गिरफ़्तारी के बाद बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ के नाम सामने आये। एनसीबी ने उन्हें बुलाकर पूछताछ की। इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली ख़ान, रकुलप्रीत, श्रद्धा कपूर, अर्जुन रामपाल जैसे सेलेब्स शामिल हैं।

यह भी पढ़े :  Vijay The Master Movie: Thalapathy प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर! हिंदी ट्रेलर लॉन्च, रिलीज़ की तारीख का हुआ खुलासा
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

Bird Flue: सिवनी जिले से भोपाल भेजे गये 49 सेंपल

सिवनी । मध्य प्रदेश में बर्डफ्लू का वायरस तेजी से फैल रहा है। सिवनी जिले में अब तक 04...
यह भी पढ़े :  Vijay The Master Movie: Thalapathy प्रशंसकों के लिए बड़ी खबर! हिंदी ट्रेलर लॉन्च, रिलीज़ की तारीख का हुआ खुलासा

राम मंदिर के लिए सबसे बड़ा दान: पूर्व MLA ने दिया एक करोड़ 11 लाख 11हजार 11 सौ 11 रुपये का चेक

x