Homeदेशरांची कोर्ट ने बॉलीवुड फिल्म 'जुग जुग जियो' की रिलीज पर रोक...

रांची कोर्ट ने बॉलीवुड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रिलीज पर रोक लगाने से किया इनकार

Ranchi court refuses to stay the release of Bollywood film 'Jug Jug Jiyo'

- Advertisement -

नई दिल्ली: रांची की एक अदालत ने बॉलीवुड फिल्म ‘जुग जुग जियो’ की रिलीज पर रोक लगाने से इनकार कर दिया.

रांची के एक लेखक विशाल सिंह ने यह दावा करते हुए अदालत का दरवाजा खटखटाया था कि फिल्म में ‘पुन्नी रानी’ शीर्षक वाली उनकी कहानी का इस्तेमाल बिना किसी श्रेय के किया गया था और उन्होंने फिल्म की रिलीज पर रोक लगाने की मांग की थी।

- Advertisement -

इससे पहले अदालत ने फिल्म के निर्माताओं से इसे अदालत के समक्ष प्रदर्शित करने को कहा था। इस पर धर्मा प्रोडक्शन ने याचिका दायर कर विशाल सिंह को फाइल न दिखाने का अनुरोध किया था। स्क्रीनिंग की तारीख 21 जून तय की गई थी। याचिकाकर्ता के वकील के मुताबिक स्क्रीनिंग नहीं हुई।

फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है और यह 24 जून को रिलीज होने वाली है।

- Advertisement -

राज मेहता द्वारा अभिनीत और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, ‘जुग जग जियो’ 24 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है। फिल्म में वरुण धवन और कियारा आडवाणी के अलावा, अनिल कपूर और नीतू कपूर भी हैं।

इसमें मनीष पॉल भी हैं और यह सोशल मीडिया प्रभावकार-अभिनेता प्राजक्ता कोहली के बॉलीवुड डेब्यू का प्रतीक है। 

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments