Thursday, March 4, 2021

Priyanka Chopra ने भारत के COVID-19 टीकाकरण अभियान की सराहना की, फ्रंटलाइन कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त किया

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली: भारत ने शनिवार (16 जनवरी) को दुनिया का सबसे बड़ा COVID-19 टीकाकरण अभियान शुरू किया, अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने इस पहल की सराहना की और अग्रिम पंक्ति के नायकों का आभार व्यक्त किया। 

प्रियंका ने यूनिसेफ इंडिया के उस ट्वीट को रीट्वीट किया जिसमें लिखा था, “भारत के लिए एक बड़ा पल जैसा कि आज #LargestVaccineDrive शुरू होता है! स्वास्थ्य कार्यकर्ता पूरे भारत में # COVID19 वैक्सीन प्राप्त करने वाले पहले व्यक्ति हैं। # एक साथ AGainstCOVID19। ” 

- Advertisement -

यूनिसेफ के ट्वीट का जवाब, ‘बर्फी!’ अभिनेत्री ने लिखा, “ब्रावो इंडिया! बड़े पैमाने पर कोविद टीकाकरण अभियान को शुरू करने के लिए भारतीय अधिकारियों, चिकित्सा और स्वास्थ्य टीमों को बधाई। हमेशा हमारे सामने के नायकों के प्रति आभारी हैं, जो दूसरों को बचाने के लिए इस साल अपने जीवन को जोखिम में डाल रहे हैं। ” 

टीकाकरण अभियान के पहले चरण में, लगभग 1,91,181 स्वास्थ्य सेवा और फ्रंटलाइन श्रमिकों को COVID-19 वैक्सीन की पहली खुराक मिली । उनके अलावा, भारतीय सेना और भारतीय नौसेना के रक्षा संस्थानों के 3,429 लोगों को भी पहला जाब दिया गया। टीकाकरण अभियान का शुभारंभ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया। 

- Advertisement -

काम के मोर्चे पर, प्रियंका वर्तमान में अपनी आगामी नेटफ्लिक्स फिल्म ‘द व्हाइट टाइगर’, राजकुमार राव और आदर्श गौरव की सह-अभिनीत फिल्म के प्रचार में व्यस्त हैं। जबकि उनका संस्मरण ‘अनफिनिश्ड’ 9 फरवरी, 2021 को जारी किया जाएगा। 

यह भी पढ़े :  'लव जिहाद' और गौ तस्करी रोकने में विफल रही TMC : पश्चिम बंगाल में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  'लव जिहाद' और गौ तस्करी रोकने में विफल रही TMC : पश्चिम बंगाल में यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ