Wednesday, August 17, 2022
Homeदेशपरेश रावल कोरोना पॉजिटिव: संपर्क में आये लोगो से परीक्षण कराने की...

परेश रावल कोरोना पॉजिटिव: संपर्क में आये लोगो से परीक्षण कराने की अपील

बॉलीवुड अभिनेता परेश रावल की कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है और उन्हें कोरोना संक्रमण का पता चला है। साथ ही, बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान, आर. माधवन और मिलिंद सोमन की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आई हैं।

- Advertisement -

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी के पूर्व सांसद परेश रावल की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद इसके बारे में ट्वीट किया। साथ ही परेश रावल ने उन सभी लोगों से अपील की है जो उनके संपर्क में आये है उनसे परीक्षणकराने की अपील की है  

परेश रावल ने शुक्रवार रात ट्वीट किया, “दुर्भाग्य से, मेरी कोरोना रिपोर्ट सकारात्मक आई है। जो भी लोग पिछले 10 दिनों से मुझसे संपर्क में आये हैं, उन्हें तुरन्त जांच करानी चाहिए।”

- Advertisement -

इससे पहले बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान भी कोरोना से संक्रमित थे। आमिर खान के प्रवक्ता ने इस खबर की पुष्टि की। आमिर खान के एक प्रवक्ता के अनुसार, “आमिर खान ने कोविद -19 के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है। वह वर्तमान में अपने घर है और सभी नियमों का पालन कर रहे हैं। उनकी सेहत में सुधार हो रहा है। जो भी उनके संपर्क में आया है, उन्हें कोरोना का परीक्षण करानाचाहिए। आपकी शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए धन्यवाद। ” महत्वपूर्ण रूप से, आमिर खान के साथ काम करने वाले सात कर्मचारी पिछले साल कोरोना से संक्रमित थे। 

‘थ्री इडियट्स’ में ‘रैंचो’ के बाद, ‘फरहान’ को भी कोरोना संक्रमण हुआ; मिलिंद सोमन भी सकारात्मक हैं

- Advertisement -

कोरोना की दूसरी लहर बॉलीवुडकारों के लिए चिंता का विषय बन गई है। पहली लहर से बचे कई कलाकार दूसरी लहर की चपेट में आ गए। आमिर खान, ‘थ्री इडियट्स’ में ‘रैंचो’, हाल ही में कोरोनरी हृदय रोग का निदान किया गया था। इसके तुरंत बाद, ‘थ्री इडियट्स’ से फरहान को भी यानी अभिनेता आर माधवन भी कोरोना से संक्रमित है। आर माधवन के बाद, मिलिंद सोमन ने सोशल मीडिया पर बताया कि उन्होंने कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है । मिलिंद सोमन ने अपने पोस्ट में लिखा, “कोरोना की सकारात्मक रिपोर्ट आई है और मैंने खुद को सबसे अलग कर लिया है।”

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group