Thursday, March 4, 2021

Jayashree Ramaiah Suicide: जयश्री रमैया की संदिग्ध मौत , फांसी पर झूलता मिला शव

Must read

Shubham Sharmahttps://khabarsatta.com
Editor In Chief : Shubham Sharma
- Advertisement -

नई दिल्ली | खबर सत्ता डेस्क:  बिग बॉस कन्नड़ की पूर्व प्रतियोगी और अभिनेत्री जयश्री रमैया की 25 जनवरी को बेंगलुरु के एक वृद्धावस्था और पुनर्वास केंद्र में मृत पाया गया। बेंगलुरु के संध्या किरण आश्रम में इलाज के लिए जा रही अभिनेत्री को कथित तौर पर फांसी पर लटका हुआ पाया गया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अवसाद से जूझ रही अभिनेत्री की रविवार देर रात आत्महत्या से मौत हो गई। सोमवार को, उसने अपने परिवार और दोस्तों के फोन कॉल और संदेशों का जवाब देना बंद कर दिया, जिन्होंने उसके आश्रम के बारे में पूछने के लिए आश्रम से संपर्क किया। जब आशाराम अधिकारियों ने जयश्री की जांच करने गए तो उन्होंने उसे फांसी पर लटका पाया।

- Advertisement -

जयश्री रमैया बिग बॉस कन्नड़ सीज़न 3 की एक प्रतियोगी थीं और अन्य प्रतिभागियों के विपरीत, जयश्री को रियलिटी शो में अपने चंचल होने के बाद ज्यादा काम के अवसर नहीं मिले।

जयश्री तब से खबरों में हैं जब उन्होंने 22 जुलाई 2020 को फेसबुक पर एक पोस्ट डाली थी, पोस्ट में उन्होंने आत्महत्या की भावना व्यक्त की थी। उसने लिखा, “मैंने छोड़ दिया, इस कमबख्त दुनिया और अवसाद को अलविदा,” हालांकि, बाद में उसने पोस्ट को हटा दिया और एक अपडेट साझा किया कि वह सुरक्षित और ठीक है।

- Advertisement -

इस बीच, उनकी अचानक मृत्यु ने कन्नड़ उद्योग में सदमे में भेज दिया, फिल्म निर्माता मयूरा राघवेंद्र, जिन्होंने कन्नड़ गोथिला में उनके साथ काम किया था, अभिनेत्री की मृत्यु पर शोक व्यक्त करती हैं। उन्होंने कहा, “यह एक ऐसी चीज है जिससे किसी को भी गुजरना नहीं चाहिए। वह बहुत पीड़ित थी और उसे साल दर साल आत्महत्या के प्रयास में भी देखा गया था। हम सभी आशान्वित थे कि जब वह मिल रही थी, तब वह अपने सामान्य आत्म पर वापस लौट आएगी।” पिछले कुछ महीनों में बेहतर है, जहां उसने नृत्य और अभिनय में वापस आने की इच्छा भी व्यक्त की थी। उसकी मौत की यह खबर चौंकाने वाली है और मुझे अभी तक टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार इसके बारे में जानकारी नहीं है। 

बेंगलुरू ग्रामीण के मदनायकानहल्ली पुलिस स्टेशन के साथ एक मामला दर्ज किया गया है जिसके अधिकार क्षेत्र में आता है। उसकी मृत्यु के बारे में अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।

यह भी पढ़े :  मेडिकल कंडीशन के कारण सर्जरी से गुजर रहे अमिताभ बच्चन, BIG-B बोले 'नहीं लिख सकते'
- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

Latest article

यह भी पढ़े :  भारत और पाकिस्तान के बीच हुई हॉटलाइन वार्ता, एलओसी पर सीजफायर कायम करने पर सहमत