Home बॉलीवुड दिव्या खोसला कुमार और गौतम गुलाटी का 'बेशरम बेवफ़ा' गाना रिलीज़

दिव्या खोसला कुमार और गौतम गुलाटी का ‘बेशरम बेवफ़ा’ गाना रिलीज़

नई दिल्ली। टी-सीरीज़ का नया गाना बेशरम बेवफ़ा यू-ट्यूब पर रिलीज़ कर दिया गया है, जिसे काफ़ी पसंद किया जा रहा है। यह इमोशनल गाना दिव्या खोसला कुमार, गौतम गुलाटी और सिद्धार्थ गुप्ता पर फ़िल्माया गया है, जिसे बी प्राक और जानी ने आवाज़ दी है।

गाने की वीडियो की शुरुआत दिव्या खोसला कुमार से होती है, जो गौतम गुलाटी को कॉल करती हैं। उधर से गौतम कहते हैं कि जितना प्यार वो उनसे करती हैं, उतना वो किसी और से करते हैं। गौतम की बेवफ़ाई से टूटी दिव्या अपने घर में ग़म में डूब जाती हैं। उधर, सिद्धार्थ गुप्ता दूरबीन से दिव्या की हालत देख रहे होते हैं। दिव्या ने गाना शेयर करके लिखा- बेशरम बेवफ़ा गाना यू-ट्यूब पर आपके लिए हाज़िर है। गाने की टैगलाइन Love Hurts है यानी प्यार दर्द देता है। वीडियो का निर्देशन राधिका राव और विनय सप्रू ने किया है। गाने के बोल बी प्राक और जानी ने ही लिखे हैं।

- Advertisement -

बता दें, दिव्या खोसला कुमार सत्यमेव जयते 2 में फीमेल लीड रोल में दिखेंगी, जिसका निर्देशन मिलाप ज़वेरी कर रहे हैं। फ़िल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में हैं। सत्यमेव जयते 2 अगले साल रिलीज़ होगी। हाल ही में दिव्या ने फ़िल्म के सेट से कुछ तस्वीरें शेयर की थीं, जिनमें वो दुल्हन की तरह सजी नज़र आ रही हैं। दिव्या ने सेट पर अपना जन्मदिन सेलिब्रेट किया था।

सत्यमेव जयते 2 में मनोज बाजपेयी भी एक किरदार में नज़र आएंगे। फ़िल्म की शूटिंग लखनऊ में चल रही है। दिव्या ने एक्टिंग करियर तेलुगु फ़िल्म लव टुडे से शुरू किया था। इसके बाद 2004 में ही अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों के साथ उन्होंने हिंदी सिनेमा में पारी शुरू की। 2014 में दिव्या ने यारियां फ़िल्म से डायरेक्टोरियल डेब्यू किया, जो बॉक्स ऑफ़िस पर सफल रही थी। 2016 में उनकी दूसरी डायरेक्टोरियल फ़िल्म सनम रे आयी, जिसमें पुलकित सम्राट, यामी गौतम और उर्वशी रौतेला ने मुख्य भूमिकाएं निभायी थीं।

यह भी पढ़े :  Tandav Web Series Download All Episodes Available For Download on Tamilrockers And Other Torrent Sites
- Advertisement -

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Discount Code : ks10

NEWS, JOBS, OFFERS यहां सर्च करें

Khabar Satta Deskhttps://khabarsatta.com
खबर सत्ता डेस्क, कार्यालय संवाददाता

सोशल प्लेटफॉर्म्स में हमसे जुड़े

12,569FansLike
7,044FollowersFollow
781FollowersFollow
4,050SubscribersSubscribe

More Articles Like This

- Advertisement -

Latest News

सिवनी: जिले में हुआ कोविड वैक्सीनेशन कार्यक्रम का आगाज, सिवनी कलेक्टर और विधायक ने लिया जायजा

सिवनी : 16 जनवरी 2021 का दिन सम्पूर्ण भारतवर्ष सहित सिवनी जिले के लिए आशा की नयी किरण लेकर...
यह भी पढ़े :  Kaagaz Full Movie Review: सिस्टम की बैंड बजाकर ज़िंदा हुए एक जुनूनी शख्स की कहानी में पंकज त्रिपाठी ने फूंकी जान

नॉर्वे में 23 लोगों की मौत, कुछ दिन पहले फाइजर COVID-19 वैक्सीन ली थी

x