Monday, February 6, 2023
Homeदेशजेएनयू की दीवारों पर ब्राह्मण विरोधी नारे; शर्लिन चोपड़ा ने किया कड़े...

जेएनयू की दीवारों पर ब्राह्मण विरोधी नारे; शर्लिन चोपड़ा ने किया कड़े शब्दों में विरोध, कहा- ‘केंद्र सरकार…’

Anti-Brahmin slogans on JNU walls; Sherlyn Chopra protested in strong words, said- 'Central government...'

- Advertisement -

इस साल के ‘बिग बॉस 16’ में निर्देशक साजिद खान की मौजूदगी काफी विवादों का विषय रही और अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा की वजह से यह विवाद और भी चर्चा में रहा। मीटू मामले में फंसे साजिद का शर्लिन जमकर विरोध करती हैं। 

इस वजह से वह काफी पॉपुलर हो गई थीं। अब भी वह अपने एक ऐसे ही विवादित ट्वीट के कारण चर्चा में आ गई हैं। शर्लिन चोपड़ा ने जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) कैंपस में ब्राह्मण विरोधी नारों के खिलाफ अपना विरोध ट्वीट किया है।

- Advertisement -

जेएनयू एक ऐसी संस्था है जो हमेशा किसी न किसी वजह से विवादों में घिरी रहती है। कुछ साल पहले इसी स्थान पर देश विभाजन की घोषणा की गई थी और अब फिर से सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है क्योंकि उसी विश्वविद्यालय परिसर की दीवारों पर ब्राह्मण विरोधी नारे लिखे हुए पाए गए हैं।

Anti-Brahmin slogans on JNU walls; Sherlyn Chopra protested in strong words, said- ‘Central government…’

शर्लिन चोपड़ा ने इस फोटो को शेयर कर अपना दुख जताया है। वहां की दीवारों पर फोटो में लिखा है, “ब्राह्मण हम तुम्हारे पीछे-पीछे आ रहे हैं, यहां से निकल जाओ, वापस शाखा में जाओ।” नारे ऐसी भाषा में लिखे हुए प्रतीत होते हैं।

- Advertisement -

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए शर्लिन ने ट्वीट में लिखा, ‘क्या ब्राह्मणों ने भारत की आजादी के लिए कुर्बानी नहीं दी? क्या मंगल पाण्डे, कैप्टन मनोज पाण्डेय, वीर सावरकर, तात्या टोपे, रानी लक्ष्मीबाई ब्राह्मण नहीं हैं? भारत को बांटने की कोशिश कर रहे जेएनयू के रवैये पर केंद्र सरकार को कुछ ठोस कदम उठाने की जरूरत है।”

शर्लिन चोपड़ा के इस पोस्ट पर कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक यूजर ने कमेंट किया है कि ‘इन लोगों में बोलने की हिम्मत नहीं है.’ शर्लिन की इस पोस्ट पर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है। 

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments