Wednesday, September 28, 2022
Homeदेशआखिर क्यों अभी तक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन नहीं ली?

आखिर क्यों अभी तक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वैक्सीन नहीं ली?

अब तक, मनोरंजन की दुनिया में कई कलाकारों को कोरोना के खिलाफ टीका लगाया गया है। इसमें शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, जितेंद्र शामिल हैं।

- Advertisement -

मुंबई: पिछले कुछ दिनों में देश में कोरोना टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू हुई है। प्रक्रिया, जिसे चरणों में शुरू किया गया है, अब तक बड़ी संख्या में नागरिकों को शामिल किया गया है, जिन्होंने कोरोना से लड़ने के लिए एक कदम आगे बढ़ाया है। कला जगत की कई हस्तियों ने वायरस से लड़ने के लिए कोरोना वैक्सीन भी लिया है। हालांकि, बिग बी अमिताभ बच्चन को अभी तक कोरोना का टीका नहीं लगाया गया है। बिग बी, यह उन लोगों में से एक है जिन्होंने कोरोना को खुद हराया। हालांकि, यह तथ्य कि उन्हें अभी तक टीका नहीं दिया गया है, कई लोगों को आश्चर्य हुआ है। 

बिग बी ने खुद संकेत दिया है कि वह आंख की सर्जरी पूरी तरह से ठीक होने के बाद ही कोरोना वैक्सीन लेंगे। कुछ दिनों पहले अमिताभ बच्चन ने अपनी आंखों की सर्जरी के बारे में जानकारी दी थी और कहा था कि वह धीरे-धीरे इससे उबर रहे हैं। उन्होंने पिछले हफ्ते अपनी दूसरी आंख की सर्जरी भी करवाई। 

- Advertisement -

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग के जरिए इसकी जानकारी दी। उन्होंने इस ब्लॉग में लिखा, “वायरस के एक और प्रकार का भय सता रहा है. टीका अनिवार्य हो गया है और जल्दी ही मुझे भी कतार में लगना होगा. जैसे ही आंख ठीक होती है… तब तक दुनिया अजीब है.”

अब तक, मनोरंजन की दुनिया में कई कलाकारों को कोरोना के खिलाफ टीका लगाया गया है। इसमें शर्मिला टैगोर, धर्मेंद्र, जितेंद्र शामिल हैं। फैंस अब देख रहे हैं कि बिग बी अमिताभ बच्चन को कोरोना वैक्सीन कब मिलेगी। 

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group