Thursday, February 2, 2023
Homeदेश'छ‍िछोरे' मूवी एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल की कोरोना से मौत

‘छ‍िछोरे’ मूवी एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल की कोरोना से मौत

'छ‍िछोरे' (Chhichhore) समेत कई हिंदी फिल्‍मों में नजर आ चुकीं एक्‍ट्रेस अभिलाषा पाटिल (Abhilasha Patil) का मंगलवार को कोरोना से न‍िधन हो गया है. अभिलाषा पाटिल मराठी स‍िनेमा (Marathi Actress) का बड़ा नाम हैं.

- Advertisement -

मुंबई– कोरोना की दूसरी लहर की तबाही बढ़ रही है। मरीजों की संख्या दिन पर दिन बढ़ती जा रही है। स्वास्थ्य व्यवस्था दांव लगाने की कोशिश कर रही है। बॉलीवुड में कई कलाकारों ने कोरोना अनुबंधित किया है। कई ने कोरोना पर काबू पा लिया, जबकि अन्य ने अपनी जान गंवा दी। हाल ही में अभिनेत्री अभिलाषा पाटिल का निधन कोरोना के कारण हुआ। उनके निधन से मराठी फिल्म उद्योग को बड़ा झटका लगा है। कई मराठी कलाकारों ने उनके जाने पर दुख व्यक्त किया है।

अभिलाषा एक महान अभिनेत्री थी। कुछ दिन पहले अभिलाषा काम के सिलसिले में वाराणसी गई थी। अभिलाषा को वहाँ बुखार हो गया और वह मुंबई लौट आई। कोरोना परीक्षण में उनकी रिपोर्ट सकारात्मक आयी और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। अभिलाषा पिछले चार दिनों से आईसीयू में थीं। 4 मई को उन्होंने अंतिम सांस ली। अभिनेत्री पल्लवी पाटिल ने सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट करके अपना दुख व्यक्त किया है। अभिलाषा ने  ‘बापमाणूस’ श्रृंखला में पल्लवी की माँ की भूमिका निभाई थी। पल्लवी ने यह कहते हुए अपनी भावनाओं को व्यक्त किया है कि आप मेरी माँ थीं।

- Advertisement -

अभिनेता अतुल टोडंकर ने भी अभिलाषा के जाने पर दुख व्यक्त किया है। अभिलाषा ने फिल्म छिछोरे ’में एक डॉक्टर की भूमिका निभाई थी। इसके अलावा, वह  ‘बायको देता का बायको’, ‘मलाल’, ‘प्रवास’ जैसी फिल्मों में दिखाई दी थीं। एक प्रतिभाशाली कलाकार के निधन के कारण मराठी कला जगत में हलचल है। पल्लवी पाटिल और संजय कुलकर्णी जैसे कलाकारों ने सोशल मीडिया के माध्यम से अभिलाषा को श्रद्धांजलि दी है।

- Advertisement -
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments