Homeअजब गजबलड़की के कान में घुसा सांप, दिल दहला देने वाले इस VIDEO...

लड़की के कान में घुसा सांप, दिल दहला देने वाले इस VIDEO में, चिमटी से सांप निकालने की कवायद – Snake in Ear Video

Snake enters girl's ear, in this heart-wrenching video, tweezers to remove snake - Snake in Ear Video

- Advertisement -

Snake in Ear Video: इंटरनेट के इस दौर में सोशल मीडिया में रोजाना अनोखे वीडियो सामने आते दिखाई देते है, इसी बीच एक वीडियो (Snake in Ear Video) वायरल हुआ है. इंटरनेट के माध्यम से सोशल मीडिया पर आए दिन अजीबो गरीब विडियो अक्सर देखने को मिलते ही रहते है.

Snake in Ear Video– कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है उस वीडियो में दिखा जा सकता है कि एक महिला के कान में एक सांप दिखाई दे रहा है जिसे एक डॉक्टर चिमटी के सहारे निकालने के कोशिश करते दिखाई दे रहा है

- Advertisement -

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है किलड़की दर्द से बुरी तरह चीख रही है. इस वीडियो को देखकर आपके भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे.

Snake in Ear Video

इस वायरल वीडियो में एक सांप भले ही छोटा है पर वह लड़की के कान में घुसा हु आहा है, जिसकी वजह से लड़की को अपने कान में कुछ हलचल महसूस होती है. वह बिना देर किए डॉक्टर के पास ट्रीटमैंट के लिए जाती है. लड़की के कान में पीले रंग का सांप काफी खतरनाक दिख रहा है.

- Advertisement -

डॉक्टर कान में से धीरे-धीरे सांप को निकालने की कोशिश करता है जिसके लिए छोटी सी चिमटी से सांप को बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. हालांकि, यह विडियो कहां का है इस बात की पुष्टि नहीं की गई है.

यह विडियो सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म फेसबुक पर शेयर किया गया है, और इस विडियो के कैप्शन में लिखा है, ‘कान में सांप चला गया है’ (snake has gone in the ear).

- Advertisement -

विडियो को 2 लाख से ज़्यादा बार लाइक किया जा चुका है जबकि 8 हज़ार से ज़्यादा लोग इसपर कमेंट्स कर चुके हैं. हर कोई इस वायरल विडियो पर अपने अलग-अलग रिएक्शन दे रहा है।

एक यूजर ने लिखा, ‘ये सांप को निकाल रहा है, या उसे अंदर डाल रहा है.’ वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘लड़की जंगल में सो गई थी क्या?’

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharma
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments

WhatsApp Join WhatsApp Group