Saturday, April 17, 2021

Rahul Gandhi Push-ups : पहले बॉक्सर एब्स, अब पुशअप्स चैलेंज; राहुल गांधी का वीडियो हुआ वायरल!

तमिलनाडु के एक स्कूल में राहुल गांधी का पुशअप्स करते हुए फोटो वायरल हुआ है। यह उसे 10 वीं कक्षा के छात्र के साथ एक पुशअप चुनौती लेते हुए दिखते है।

Must read

- Advertisement -

पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष और वायनाड के सांसद राहुल गांधी पिछले कुछ दिनों से सुर्खियों में हैं। कभी-कभी वे केंद्र में एक स्वतंत्र मत्स्य मंत्रालय की मांग करते हैं, कभी-कभी वे पुडुचेरी में मछुआरों से बात करते हुए पानी में कूद जाते हैं। इस प्रसिद्ध छलांग ’के बाद, कुछ समय पहले भारतीय बॉक्सर विजेंदर सिंह द्वारा भीगी हुई टी-शर्ट में राहुल गांधी की एक फोटो ट्वीट की गई थी। इसमें उन्होंने कहा था, “राहुल गांधी के पास मुक्केबाज़ की तरह एब्स हैं।” अब, एक बार फिर राहुल गांधी अपनी पुश-अप चुनौती के कारण सुर्खियों में हैं! राहुल गांधी इस समय तमिलनाडु के दौरे पर हैं, जहां उन्होंने एक स्कूल कार्यक्रम में पुशअप चुनौती ली है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इसका एक वीडियो भी पोस्ट किया और वह वायरल हो रहा है।

वास्तव में क्या हुआ?

तमिलनाडु में अगले महीने विधानसभा चुनाव होंगे। इसलिए, चुनाव प्रचार और संबंधित कार्यक्रमों के लिए राहुल गांधी वर्तमान में तमिलनाडु के दौरे पर हैं। इस दौरे में, राहुल गांधी को आम मतदाताओं से सीधे जुड़ने के लिए कई तरह की कोशिशें करते देखा गया। सोमवार को राहुल गांधी तमिलनाडु के मूलगामडु में सेंट जोसेफ मैट्रिकुलेशन स्कूल में छात्रों के साथ बातचीत कर रहे थे। फिटनेस पर चर्चा करते हुए, उन्होंने अचानक छात्रों को एक पुशअप चुनौती दी।

कुछ छात्रों ने उत्साह दिखाया जब उन्हें बताया गया कि राहुल गांधी खुद एक चुनौती दे रहे हैं। मेरोलिना शेनिगा, जो कि 10 वीं श्रेणी की थीं, ने चुनौती ली। राहुल गांधी ने बगल में खड़े शिक्षक को माइक सौंपा और पुशअप्स करने लगे। उस लड़की ने भी धीरे-धीरे पुशअप्स करना शुरू कर दिया।

… और राहुल गांधी हार गए!

- Advertisement -

राहुल गांधी ने तेजी से 13 पुशअप मारे। मारोलीना ने धीरे धीरे किया लेकिन राहुल गांधी की तुलना में 1 पुशअप के साथ 14 पुशअप मार दिए। अंत में, राहुल गांधी खड़े हुए और घोषणा की, “मरोलिना जीत गई है।” ऐसा करने से पहले, राहुल गांधी ने एक हाथ से पुशअप मारकर दर्शकों की प्रशंसा हासिल की। राहुल गांधी ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट करने के बाद, उनके अनुयायियों ने उनकी प्रशंसा करना शुरू कर दिया। एक घंटे के भीतर, वीडियो वायरल हो गया।

पिछले हफ्ते भीगी हुई टी-शर्ट में विजेंद्र सिंह द्वारा ट्वीट की गई राहुल गांधी की एक फोटो भी वायरल हुई थी। इससे पहले पुडुचेरी में मछुआपिछले हफ्ते भीगी हुई टी-शर्ट में विजेंद्र सिंह द्वारा ट्वीट की गई राहुल गांधी की एक फोटो भी वायरल हुई थी। इससे पहले पुडुचेरी में मछुआरों के साथ पानी में तैरते हुए राहुल गांधी की एक फोटो भी वायरल हुई थी।

- Advertisement -

यह भी पढ़े : ‘15 साल की बेटी का पेट भरने के पैसे नहीं थे, इसलिए कर दी शादी’ कोरोना के बाद भुखमरी का प्रहार

यह भी पढ़े : कांग्रेस की राह का रोड़ा बना गांधी परिवार, राष्ट्रीय स्तर पर लगातार कमजोर होती जा रही है पार्टी

- Advertisement -
- Advertisement -

More articles

- Advertisement -

Latest article

_ _