Thursday, January 26, 2023
Homeअजब गजबड्राइवर से 33 करोड़ के मालिक बनने का सफ़र... बॉस से चैटिंग...

ड्राइवर से 33 करोड़ के मालिक बनने का सफ़र… बॉस से चैटिंग ने दुबई में 31 साल के भारतीय युवक की किस्मत बदल दी

दुबई में भारतीय ड्राइवर ने 33 करोड़ रुपये का जैकपॉट मारा: वह पिछले 10 वर्षों से दुबई में ड्राइवर के रूप में काम कर रहा है

- Advertisement -

दुबई में भारतीय ड्राइवर ने जीते 33 करोड़ रुपये: दुबई में काम करने वाले एक भारतीय की किस्मत रातों-रात बदल गई है। हैदराबाद के रहने वाले अजय ओगुला ने Easy 6 Grand Prize Amirit Lottery जीती है। इस लॉटरी की पुरस्कार राशि 15 मिलियन ड्राम यानी भारतीय मुद्रा में 33 करोड़ रुपए है।

अजय संयुक्त अरब अमीरात में जौहरी की दुकान से संबंधित सेवाएं प्रदान करता है। अजय पिछले दस साल से इस जगह पर ड्राइवर का काम कर रहा है। दिलचस्प बात यह है कि अजय ने इस लॉटरी के पहले चरण में यह लॉटरी जीती है। 

- Advertisement -

31 साल के अजय ने कहा कि इतने सुकून भरे समय में उन्होंने अपने बॉस से बातचीत के दौरान लॉटरी में किस्मत आजमाने का फैसला किया। अजय का कहना है कि इस फैसले ने उनकी जिंदगी बदल दी है। “यदि आप इधर-उधर पैसा बर्बाद करते हैं, तो आप उस पैसे का उपयोग किसी अवसर के लिए क्यों नहीं करते?” मेरे बॉस मुझसे हर समय यही पूछते थे।

अपने बॉस के लगातार अनुरोध के कारण, अजय ने अमृत ड्रा मोबाइल एप्लिकेशन डाउनलोड किया। उसके बाद अजय ने दो टिकट खरीदे। वह पहली बार एमिरेट्स ड्रा ईज़ी सिक्स में भाग ले रहे थे।

- Advertisement -

लॉटरी के नतीजे आने के बाद जब अजय को ईमेल के जरिए इसकी जानकारी दी गई तो उन्होंने सोचा कि ईमेल का विषय पढ़कर उन्हें कुछ रकम मिली है. “मैं राशि से दंग रह गया था। 

मेरे पास कहने के लिए शब्द नहीं थे, ”अजय ने द नेशनल को बताया। “मुझे आश्चर्य हुआ कि क्या यह सच था। लेकिन अगले दिन जब मुझे फोन आया तो मुझे एहसास हुआ कि मेरे साथ क्या हुआ है। मैं चौंक गया। मैं बहुत घबराया हुआ था। 15 मिलियन ड्राम… मैं इतने पैसे का क्या करने जा रहा हूं?” ऐसा सवाल वह खुद इंटरव्यू लेने वाले से पूछ रहे थे।

- Advertisement -

अजय का कहना है कि वह इस पैसे का इस्तेमाल परिवार के सभी सदस्यों को दुबई घूमने के लिए बात करने में करेगा। वह अपने मायके में मकान बनाने जा रहा था। वहीं, ऐसा लगता है कि यह पैसा उनके कंस्ट्रक्शन बिजनेस में आने के सपने को साकार करने में काम आएगा। इसके अलावा अजय का कहना है कि वह इस पैसे से गांव वालों के लिए कुछ करना चाहते हैं।

- Advertisement -
Shubham Sharma
Shubham Sharmahttps://shubham.khabarsatta.com
Shubham Sharma is an Indian Journalist and Media personality. He is the Director of the Khabar Arena Media & Network Private Limited , an Indian media conglomerate, and founded Khabar Satta News Website in 2017.
RELATED ARTICLES
- Advertisment -

Most Popular

Recent Comments