संजना गणेशन से तान्या पुरोहित: मिलिए IPL 2022 के सबसे खूबसूरत एंकर से, तस्वीरों में

आईपीएल का 15वां संस्करण शनिवार (26 मार्च) से मुंबई में शुरू होगा। पिच के रोमांचक एक्शन के अलावा, मैदान के बाहर भी काफी ग्लैमर होगा, साथ ही संजना गणेशन, तान्या पुरोहित और नेरोली मीडोज आईपीएल 2022 के प्रस्तुतकर्ता और एंकर सूची का हिस्सा होंगे। 

तान्या पुरोहित उत्तराखंड की रहने वाली हैं और उन्होंने गढ़वाल यूनिवर्सिटी से मास कम्युनिकेशन में ग्रेजुएशन किया है। तान्या अनुष्का शर्मा बॉलीवुड-स्टारर NH10 में भी नजर आई थीं। 

नैशप्रीत कौर एक भारतीय स्पोर्ट्स एंकर हैं, जिनका जन्म और पालन-पोषण मेलबर्न में हुआ है। नैशप्रीत ने 2014 में मॉडलिंग शुरू की थी और वह शॉर्ट फिल्म 'स्ट्रिंग्स' में भी नजर आई थीं।

मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन मेजबान प्रसारकों के लिए आईसीसी महिला विश्व कप 2022 को कवर करने के लिए न्यूजीलैंड में हैं। संजना जल्द ही भारत में वापस आएंगी और 26 मार्च से आईपीएल 2022 के दौरान शीर्ष एंकरों में से एक के रूप में दिखाई देंगी

मयंती लैंगर भारत और राजस्थान रॉयल्स के पूर्व ऑलराउंडर स्टुअर्ट बिन्नी की पत्नी हैं। मयंती एक बार फिर स्टूडियो और मैदान से आईपीएल 2022 को कवर करेंगी।

नेरोली मीडोज एक ऑस्ट्रेलियाई पत्रकार और क्रिकेट प्रस्तोता हैं। क्रिकेट के अलावा, नेरोली ने ऑस्ट्रेलियाई टेलीविजन के लिए फुटबॉल और बास्केटबॉल पर भी शो की एंकरिंग की है।

IPL से जुडी और भी खबरों के लिए नीचे दी स्वाइप अप बटन पर क्लिक करें