निया शर्मा ने बोल्ड अवतार से प्रशंसकों को चौंका दिया, गुलाबी ब्रालेट-स्कर्ट सेट में सेक्सी लग रही थी निया

Cream Section Separator

निया शर्मा टेलीविजन इंडस्ट्री की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं। वह इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी सेक्सी और दिलकश तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Red Section Separator

उनका सुपर ग्लैमरस अवतार उनके प्रशंसकों और अनुयायियों द्वारा पसंद किया जाता है जो कुछ ही मिनटों में उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर देते हैं।

शुक्रवार को निया शर्मा को मुंबई में अपने गाने 'फूंक ले' गाने का प्रमोशन करते देखा गया। अभिनेत्री को अपने वॉशबोर्ड एब्स दिखाते हुए देखा गया और अपने नवीनतम अवतार में उबेर सेक्सी लग रही थी।

Red Section Separator

निया शर्मा को गुलाबी रंग के लहंगे-ब्रालेट में देखा गया। अभिनेत्री बेहद हॉट लग रही थी और अपने प्रशंसकों को स्तब्ध कर दिया।

निया ने 2010 में 'काली- एक अग्निपरीक्षा' से टेलीविजन पर डेब्यू किया था। अभिनेत्री को कुशाल टंडन के साथ 'एक हज़ारों में मेरी बहना है' में मानवी चौधरी की प्रमुख भूमिका से अपार प्रसिद्धि मिली।

निया को 'जमाई राजा' शो में रवि दुबे के साथ और वेब सीरीज़ 'जमाई 2.0' के रूप में भी देखा गया था। दोनों ने दर्शकों का ध्यान खींचा और अपनी निर्विवाद केमिस्ट्री से उन्हें शो से बांधे रखा।

Red Section Separator

निया ने 2020 में स्टंट-आधारित रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी: मेड इन इंडिया' जीता। पिछले साल, वह बिग बॉस ओटीटी में एक सेलिब्रिटी अतिथि के रूप में भी दिखाई दीं और दर्शकों का दिल जीता।

बॉलीवुड से जुड़े और भी अपडेट पाने के लिए नीचे दी हुई बटन पर क्लिक करें

Cream Section Separator