1 ही पेट्रोल पंप पर 3 बार लूट!

0
117

बण्डोल थानांतर्गत एक पेट्रोल पंप को लुटेरों ने तीसरी बार अपना निशाना बनाया। नेशनल हाईवे पर स्थित नये बायपास से कुछ ही दूरी पर स्थित पेट्रोल पंप में मंगलवार 14 मई को तड़के लूट की वारदात हो गयी। तीन नकाबपोशों ने 10 मिनिट के अंदर नकदी लूटी और फिर फरार हो गये।

यह पेट्रोल पंप केवलारी से भाजपा विधायक राकेश पाल का है। उनके पेट्रोल पंप में यह तीसरी बार घटना हुई। फिलहाल बण्डोल पुलिस ने लूट का मामला दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की पतासाजी आरंभ कर दी है। घटना को लेकर पुलिस की गश्त को लेकर सवाल उठ रहे हैं। इधर पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपियों को शिनाख्त की जायेगी।

ये है घटना : बण्डोल पुलिस सूत्रों ने बताया कि नगझर के पास हाईवे पर स्थित पेट्रोल पंप में सुबह लगभग साढ़े 04 बजे तीन नकाबपोश पेट्रोल पंप के पीछे स्थित खेत की ओर से आये। उन्होंने पहले तो पंप कार्यालय में लगी काँच की बड़ी खिड़की पर पत्थर बरसाना आरंभ कर दिया।

सूत्रों ने बताया कि काँच फूटने की आवाज से कर्मचारी घबरा गये। इस बीच पंप के बाहर खड़े एक कर्मचारी को पत्थर दिखाकर भगा दिया गया। इसके बाद कार्यालय में के अंदर दो लुटेरे घुए गये और तीसरे लुटेरे ने बाहर नजर बनाये रखी। दोनों लुटेरों ने पत्थर मारने की धमकी देकर कर्मचारियों के पास रखे लगभग चार हजार नकद छीन लिये। इस वारदात को कारित करने के बाद वे मौके से फरार हो गये।

यह भी पढ़े :  लिपिक संतोष रघुवंशी निलंबित

पुलिस कर रही छानबीन : घटना की सुबह जानकारी मिलते ही बण्डोल थाना प्रभारी मुन्ना लाल राहंगडाले मौके पर दलबल के साथ पहुँचे। उन्होंने मौका स्थल का निरीक्षण किया, इसके अलावा कर्मचारियों के बयान लिये। बयानों के आधार पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 392 का मामला दर्ज किया।

कर्मचारियों ने पुलिस को बताया कि लूट करने आये नकाबपोश स्थानीय बोली बोल रहे थे। उनके पास कोई हथियार नहीं थे। वे पंप के जिस पीछे वाले हिस्से से आये थे उसी रास्ते से वे भाग निकले। पुलिस को शक है कि स्थानीय लोग या आसपास के लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया होगा।

अप्रैल 2018 में हुई लूट का CCTV वीडियो

Leave a Reply

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.